Move to Jagran APP

सहेली के साथ प्रेमी बनकर रहती थी युवती

जागरण संवाददाता अहरौरा (मीरजापुर) किसी ने सच कहा है कि प्रेम अंधा होता है यह किसी

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 10:24 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 10:24 PM (IST)
सहेली के साथ प्रेमी बनकर रहती थी युवती
सहेली के साथ प्रेमी बनकर रहती थी युवती

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : किसी ने सच कहा है कि प्रेम अंधा होता है, यह किसी से भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला अहरौरा में सामने आया है। दो युवतियां घर से भागकर एक साथ प्रेमी-प्रेमिका बनकर रहते हुए पकड़ी गईं। साढ़े तीन माह से गायब दो युवतियों को ढूंढते हुए उनके स्वजन गुरुवार की शाम क्षेत्र के पट्टी कला स्थित एक घर में पहुंचे तो नजारा देख हतप्रभ रह गए। प्रेमी-प्रेमिका बनकर रह रहीं दोनों युवतियों को देख उनके स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी।

loksabha election banner

लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र निवासी पड़ोस की रहने वाली दो युवतियों का आपस में प्रेम हो गया। दोनों संग जीने-मरने की कसमें खाकर लगभग साढ़े तीन माह पूर्व घर से भाग गईं और अहरौरा के पट्टी कला स्थित एक किराए पर घर लेकर साथ रहने लगीं। एक युवती प्रेमी के रूप में रहती थी जिसे देखने से भी वह युवक नजर आती थी। वह यहीं पर एक प्रिटिग प्रेस के दुकान पर नौकरी भी करती थी। इसे दुकानदार के साथ ही आसपास के लोग व मकान मालिक भी युवक ही समझते थे। इस मामले में नया मोड़ तब आया, जब दोनों युवतियों के स्वजन उन्हें ढूंढ़ते हुए पट्टी कला उस घर में पहुंच गए, जहां दोनों साथ में रहती थीं। दोनों को पुलिस चौकी में बुलाया गया। थानाध्यक्ष राजेश चौबे ने बताया कि लखनऊ स्थित चिनहट थाने में स्वजनों की तहरीर पर दोनों युवतियों की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। तभी से एक प्रेमी और दूसरी प्रेमिका बनकर उसके साथ रहती थीं। दोनों युवतियों को उनके स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। इनसेट---

थानाध्यक्ष राजेश चौबे का कहना है कि दोनों युवतियों द्वारा कोई हरकत नहीं की गई, इसलिए वे कभी नजर में नहीं आई। खुद को पति-पत्‍‌नी बताकर महिला वेश में रहने वाली युवती ने अपना आधार कार्ड मकान मालिक को दिया था। प्रेमी वेश में रहने वाले ने आधार कार्ड भूल जाने की बात कही। प्रिंटिग प्रेस पर मामूली वेतन की मांग की तो उसे नौकरी मिल गई। अब इस मामले की गंभीरता से जांच करने पर ही असलियत सामने आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.