Move to Jagran APP

प्रयागराज से असलहे लाकर मीरजापुर में बेचते थे छात्र, पुलिस ने केस दर्ज कर चारों को स्पेशल कोर्ट में किया पेश

शहर कोतवाली एसओजी व स्वाट की संयुक्त टीम ने नगर से रविवार को असलहे की तस्करी करने वाले दो छात्रों सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में इनके पास तस्करी के चार असलहे बरामद हुए। पुलिस ने चारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर स्पेशल कोर्ट में पेश किया।

By milan kr guptaEdited By: Anurag SinghPublished: Sun, 13 Nov 2022 08:30 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2022 08:30 PM (IST)
प्रयागराज से असलहे लाकर मीरजापुर में बेचते थे छात्र, पुलिस ने केस दर्ज कर चारों को स्पेशल कोर्ट में किया पेश
मीरजापुर में पुलिस ने दो छात्र समेत चार को असलहे समेत किया गिरफ्तार।

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। शहर कोतवाली, एसओजी व स्वाट की संयुक्त टीम ने नगर से रविवार को असलहे की तस्करी करने वाले दो छात्रों सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान इनके पास तस्करी के चार असलहे बरामद हुए। पुलिस ने चारों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर स्पेशल कोर्ट में पेश किया।

loksabha election banner

सीओ नगर प्रभात राय ने बताया कि शहर कोतवाल अरविंद मिश्रा रविवार को अस्पताल रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। कुछ देर बाद असलहे की तस्करों के आने की सूचना पर स्वाट व एसओजी टीम भी मौके पर पहुंच गई। इस दौरान एक बाइक से आते हुए दो किशोर सहित चार लाेग दिखाई दिए। वाहन को रोककर उनकी तलाश ली गई तो इनके पास से चार असलहे बरामद हुए। इसमें पिस्टल व तमंचा भी शामिल रहा।

पूछताछ में देहात कोतवाली के बैसुखिया गांव निवासी निखिल दूबे पुत्र प्रदीप दूबे ने बताया कि वह प्रयागराज में एक कालेज में पढ़ता है। इसी प्रकार तनुज तिवारी पुत्र आत्मदत्त तिवारी निवासी चरवां खुर्द, थाना चरवां, जनपद कौशांबी भी प्रयागराज में पढ़ता है। इसके अलावा पकड़े गए दो किशोर भी प्रयागराज में ही पढ़ते हैं। चारों की दोस्ती होने के बाद ये लोग असलहा तस्करी का काम करने लगे। इसके बदले उन्हें रुपये मिलते थे। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह प्रयागराज से असलहे लाकर मीरजापुर में बेचते थे। सीओ नगर के बताया कि निखिल के पास से 315 बोर का तमंचा व एक कारतूस, तनुज तिवारी के पास से 12 बोर का एक तमंचा व कारतूस, दो बाल आरोपित के पास से पिस्टल व एक तमंचा बरामद हुआ है। आरोपित मीरजापुर में तीन से पांच हजार रुपये में बेचते थे असलहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.