Move to Jagran APP

किसानों को मुआवजा दिए जाने को सपा ने उठाई आवाज

समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय लोहिया ट्रस्ट में जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान दैवीय आपदा से प्रभावित किसानों को मुआवजा दिलाने पर मंथन किया गया। कहा गया कि अगर इसमें प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो वे लोग सड़क पर उतरकर इसका विरोध करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 07:59 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 07:59 PM (IST)
किसानों को मुआवजा दिए जाने को सपा ने उठाई आवाज
किसानों को मुआवजा दिए जाने को सपा ने उठाई आवाज

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : समाजवादी पार्टी की बैठक में ओलावृष्टि से नष्ट फसलों को लेकर किसानों को मुआवजा दिए जाने की मांग की गई। पदाधिकारियों ने कहा कि इसमें प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की लापरवाही बरती गई तो वे लोग सड़क पर उतरकर विरोध करेंगे। जिला कार्यालय लोहिया ट्रस्ट में आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने बताया कि 23 मार्च को डा. राममनोहर लोहिया की जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी। उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि दैवीय आपदा में नष्ट हुई फसलों से जुड़े किसानों से कार्यकर्ता मिलें और फसलों के नुकसान का आकलन कर प्रशासन को अवगत कराएं। किसानों को मुआवजा दिलवाने में पूरी मदद करें। पूर्व जिलाध्यक्ष शिवशंकर यादव ने कहा कि किसान देश का अन्नदाता है। हम प्रशासन से आग्रह करते हैं कि पीड़ित किसानों के हुए जान-माल एवं फसल के नुकसान का मुआवजा किसानों को जल्द उपलब्ध कराया जाए। अगर प्रशासन के लोग हीलाहवाली करते हैं तो समाजवादी पार्टी के लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान पूर्व चेयरमैन मुन्नी यादव व पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव, जवाहर लाल मौर्या, आनंद त्रिपाठी, प्रभात पटेल ने भी लोगों को संबोधित किया। संचालन अभय यादव ने किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.