Move to Jagran APP

एससी-एसटी कानून का नहीं होने देंगे दुरुपयोग: कलराज

एससी एसटी कानून का दुरुपयोग नहीं होने दिया जाएगा। बेकसूर व्यक्ति को जेल नहीं जाने दिया जाएगा। एससी एसटी एक्ट में किसी भी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज होता है तो 60 दिन के अंदर विवेचना पूरी करके ही आरोप पत्र दाखिल करना होता है। उक्त बातें पूर्व केंद्रीयमंत्री व सांसद देवरिया कलराज मिश्रा ने मंगलवार को नवरात्र में मां ¨वध्यवासिनी के दर्शन पूजन के बाद रत्नाकर होटल में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 09:05 PM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 11:28 PM (IST)
एससी-एसटी कानून का नहीं होने देंगे दुरुपयोग: कलराज
एससी-एसटी कानून का नहीं होने देंगे दुरुपयोग: कलराज

जागरण संवाददाता, ¨वध्याचल (मीरजापुर) एससी एसटी कानून का दुरुपयोग नहीं होने दिया जाएगा। बेकसूर व्यक्ति को जेल नहीं जाने दिया जाएगा। एससी एसटी एक्ट में किसी भी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज होता है तो 60 दिन के अंदर विवेचना पूरी करके ही आरोप पत्र दाखिल करना होता है। उक्त बातें पूर्व केंद्रीयमंत्री व सांसद देवरिया कलराज मिश्रा ने मंगलवार को नवरात्र में मां ¨वध्यवासिनी के दर्शन पूजन के बाद रत्नाकर होटल में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भाजपा में पुराने पदाधिकारियों की अनदेखी की बात पर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के लोग सहयोग की भावना से काम कर रहे है। यह सच है कि पुरानी टीम की जगह नई टीम में युवाओं को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। अभी आम जनता में विरोधाभास है लेकिन देश के नेतृत्व की बात पर आम जनता की पसंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे। विपक्ष में नेतृत्व का ही अभाव है। भाजपा जिलाध्यक्ष बालेंदुमणि त्रिपाठी, नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा, नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल आदि रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.