अयोध्या प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद जनपद में पूर्ण शांति है। सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का जनमानस सम्मान करें। विध्याचल मंडल की गंगा जमुनी तहजीब के अनुसार जनता एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें। जनपद में लोग एक-साथ मिल जुलकर रहें। जनपद में शांति सौहार्द और माहौल बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सौहार्द बिगाड़ने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

- प्रीति शुक्ला, मंडलायुक्त, विध्याचल मंडल।

----------

जनमानस न्यायालय के निर्णय का सम्मान और आदर करें। आपसी भाईचारा, सौहार्द, शांति व्यवस्था बनाए रखें। कोई भी अराजकतत्व अफवाह फैलाता है तो उसपर विश्वास न करें। जनपद सदैव से गंगा जमुनी तहजीब देता रहा है। जनमानस उसकी मिसाल बने।

- सुशील कुमार पटेल, जिलाधिकारी, मीरजापुर।

------------

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के परिपेक्ष्य में किसी भी व्यक्ति द्वारा सांप्रदायिक मतभेद या अफवाह आदि फैलाया जाता है तो उसके खिलाफ आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आपके सहयोग और सहायता के लिए सदैव तत्पर है। जनमानस से भी अपेक्षा करती है कि पुलिस का पूरा सहयोग करें।

- पियूष श्रीवास्तव, डीआईजी, विध्याचल मंडल। -------------

आज अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है। जनपदीय पुलिस व प्रशासन पूरी तरह आप की सुरक्षा व आपकी सामान्य दिनचर्या बनाये रखने के लिए कृत संकल्प होकर ड्यूटीरत है। आपस में शांति, सौहा‌र्द्र व भाईचारा बनाये रखते हुए अमन पसंद मीरजापुर की छवि बरकरार रखें। किसी भी प्रकार का मैसेज फारवर्ड करने से पहले उसकी सत्यता अवश्य जांच लें। आपके द्वारा किया गया एक भी गलत मैसेज माहौल खराब करने का कारण बन सकता है उत्तर प्रदेश पुलिस सोशल मीडिया की पूरी कड़ी निगरानी कर रही है, शहर में अमन का माहौल है इसे बनाये रखें। पुलिस आपकी सहयोग व सहायता के लिए तत्पर है व चप्पे-चप्पे पर पूरी तरह मुस्तैद व सतर्क है, अफ़वाही तत्वों के खिलाफ सूचना 112 नंबर या ट्विटर सेवा या निकटतम थानाध्यक्ष या चौकी प्रभारी को तत्काल दें, हम आपसे उच्चकोटि की संवेदनशीलता व सहयोग की अपेक्षा करते है।

- डा. धर्मवीर सिंह, पुलिस अधीक्षक, मीरजापुर

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस