जागरण संवाददाता, मीरजापुर : विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं आचार संहिता का पालन कराने के साथ मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान कराने के लिए पैरामिलिट्री के जवानों संग पुलिस अधिकारी जनपद के कई स्थानों पर रूट मार्च किया। ग्रामीण अंचलों में मतदाताओं को सुरक्षा का अहसास कराते हुए अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

बरौंधा : सीआरपीएफ के सहायक कमांडर वजीर डांगी, पुलिस क्षेत्राधिकारी उमाशंकर सिंह ने संयुक्त रूप से पैरामिलिट्री जवानों के साथ बरौंधा, नैड़ी, कठारी एवं महुअट गांव में रूट मार्च किया। स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए सीओ ने कहा कि विधानसभा चुनाव में निर्भीक होकर मतदान करें। अराजकततत्वों से निपटने के लिए पुलिस संग पैरामिलिट्री के जवान तैयार हैं। इस मौके पर बरौंधा चौकी इंचार्ज अजय कुमार श्रीवास्तव, एसआई सुनील कुमार, तिलांव चौकी इंचार्ज धर्मनारायण भार्गव आदि रहे। ---

पड़री : चुनाव के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी सदर शैलेंद्र त्रिपाठी व थानाध्यक्ष माधव सिंह के नेतृत्व में मतदान केंद्रों का भ्रमण करते हुए पैरामिलिट्री के जवानों ने रूटमार्च करते हुए शांति बनाने, शांति तरीके से निर्भीक होकर अपने मतदान करने के लिए अपील की। इस दौरान पड़री बाजार, डगमगपुर, अघवार, भरपुरा में रूट मार्च किया। जिगना : एसडीएम विजय नरायन सिंह के नेतृत्व में पुलिस व पैरामिलिट्री के जवानों ने क्षेत्र के दर्जनों जगह रूट मार्च किया। जवानों ने कहा कि शरारतीतत्वों के दबाव में न आए, अगर कोई मतदान के लिए प्रलोभन दे या दबाव बनाए तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस या कंट्रोल रूम को दें। जिगना, नरोइया, मनिकठी, नएपुर, हरगढ, श्रीनिवासधाम, कोलेपुर, परमानपुर, गौरा, लालापुर, रघईपुर, बिहसडा में मार्च किया।

Edited By: Jagran