Move to Jagran APP

बीएसएनएल कर्मियों की हड़ताल से नेटवर्क ठप

बीएसएनल कर्मचारियों की तीन दिवसीय भूख हड़ताल सोमवार से शुरू हुई। इससे बीएसएनएल की संचार सेवा पर बुरा असर पड़ा है और नेटवर्क ठप पड़ गया है। इंटरनेट काम नहीं कर रहा और मोबाइल का नेटवर्क भी फेल हो गया। बुधवार तक चलने वाली इस हड़ताल से बीएसएनएल की सेवा ले रहे उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Feb 2019 05:47 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 12:04 AM (IST)
बीएसएनएल कर्मियों की  हड़ताल से नेटवर्क ठप
बीएसएनएल कर्मियों की हड़ताल से नेटवर्क ठप

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : बीएसएनल कर्मचारियों की तीन दिवसीय भूख हड़ताल सोमवार से शुरू हुई। इससे बीएसएनएल की संचार सेवा पर बुरा असर पड़ा है और नेटवर्क ठप पड़ गया है। इंटरनेट काम नहीं कर रहा और मोबाइल का नेटवर्क भी फेल हो गया। बुधवार तक चलने वाली इस हड़ताल से बीएसएनएल की सेवा ले रहे उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

loksabha election banner

बीएसएनएल के अनगढ़ स्थित कार्यालय पर सुबह पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्घांजलि दी गई इसके बाद तीन दिवसीय भूख हड़ताल शुरू की गई। वक्ताओं ने कहा कि सरकार की बीएसएनएल विरोधी नीतियां और एक खास निजी कंपनी को फायदा पहुंचाने के लिए बीएसएनएल को समानांतर अवसर प्रदान न करने का विरोध किया जा रहा है। दूरसंचार मंत्री के बार-बार आश्वासन के बाद भी कोई कार्य नहीं किया गया। आल यूनियन एसोसिएशन आफ बीएसएनएल के संयोजक नागेंद्र ¨सह ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द बीएसएनएल को फोर जी का आवंटन करे। प्रवक्ता सुशील त्रिपाठी ने कहा कि तीसरे वेतन संसोधन का लाभ जल्द मिलना चाहिए। एसोसिएशन अध्यक्ष धीरेंद्र धर दूबे ने कहा कि बीएसएनएल की भूमि प्रबंधन नीति का शीघ्र अनुमोदन किया जाए। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में बीएसएनएल कर्मी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.