Move to Jagran APP

अफवाहों से बनाएं दूरी, पुलिस की तैयारियां पूरी

कोरोना को लेकर शासन प्रशासन लगातार सतर्कता बढ़ा रहे है। संचार माध्यमों से भी कोरोना की सटीक जानकारियां मिल रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर भी तमाम बातें शेयर की जा रही हैं जिनमें कुछ सही हैं तो कुछ गलत। जनपद पुलिस ने लोगों से पहले ही अपील की है कि अफवाहों से भी दूरी बनाएं अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 05:20 PM (IST)
अफवाहों से बनाएं दूरी, पुलिस की तैयारियां पूरी
अफवाहों से बनाएं दूरी, पुलिस की तैयारियां पूरी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कोरोना को लेकर शासन प्रशासन लगातार सतर्कता बढ़ा रहे है। संचार माध्यमों से भी कोरोना की सटीक जानकारियां मिल रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर भी तमाम बातें शेयर की जा रही हैं जिनमें कुछ सही हैं तो कुछ गलत। जनपद पुलिस ने लोगों से पहले ही अपील की है कि अफवाहों से भी दूरी बनाएं अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

रविवार को जनता क‌र्फ्यू की अपील पर जिले भर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस भी अलर्ट है। कोरोना महामारी को मात देने के लिए पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। जनपद के पुलिस अधिकारियों से लेकर बीट आरक्षियों तक को मास्क व ग्लब्स वितरित किए गए हैं ताकि वे अपना काम बेहतर तरीके से कर सकें। इसी क्रम में आगंतुकों के हाथ भी धुलवाए जा रहे हैं ताकि इस बीमारी के संक्रमण को दूर रखा जा सके। पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि जनता क‌र्फ्यू के लिए कोई विशेष तैयारी नहीं की गई है लेकिन अफवाहों की वजह से माहौल न बिगड़े इसके इंतजाम किए गए हैं। रविवार को सभी थाना क्षेत्रों में लगातार गस्त की जाएगी और कानून व्यवस्था को सु²ढ़ रखने के हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

थानों पर भेज गए सैनिटाइजर

कोरोना संक्रमण को देखते हुए जनपद के पुलिस लाइन सहित समस्त थानों, चौकियों, कार्यालयों में बचाव के लिए सैनिटाइजर, मास्क, ग्लब्स भेजे गए। जो भी बाहर से आ रहा है चाहे वह पुलिसकर्मी हो या आम जनता सबके हाथ धुलवाए जा रहे हैं। साथ ही आम लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक किया जा रहा है। वर्जन

जनपद पुलिस कोरोना महामारी से लड़ने में आम जनता के साथ खड़ी है। इसलिए हमने भी सुरक्षा के तमाम उपाय अपनाए हैं। अफवाहों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

- डा. धर्मवीर सिंह, पुलिस अधीक्षक, मीरजापुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.