जागरण संवाददाता, मीरजापुर : विध्याचल रोडवेज परिसर में आयोजित सांस्कृतिक पंडाल में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जनपद में 2089 पोलिग स्टेशन के सापेक्ष लगभग 2089 से अधिक ग्रामीण महिलाओं ने अपनी सहभागिता दिखाई। महिलाओं ने कहा कि 19 मई को वे सारे काम बाद में करेंगी। सबसे पहले घर से निकलकर वोट देंगी।

इस मौके पर सीडीओ प्रियंका निरंजन ने कहा कि 19 मई को अपने घर से निकलकर सबसे पहले अपने-अपने बूथ पर जाकर वोट करें। इसके बाद घर आकर कोई कार्य करें। उन्होंने कहा कि शत-प्रतिशत मतदाताओं को मतदान कराने में हमारी माताओं एवं बहनों की बहुत बड़ी भूमिका है। यदि वे यह ठान लें कि इस मतदान के महाकुंभ को सफल बनाना है और जनपद में 75 प्लस मतदान कराना है तो यह संभव हो जाएगा। कार्यक्रम में लोकगायिका व निर्वाचन की ब्रांड अंबेसडर उषा गुप्ता ने सारे काम छोड देई, चला सखी वोट देई गीत सुनाया। सूचना विज्ञान द्वारा जादू तथा कठपुतली से मतदान जागरूकता का संदेश दिया गया। संचालन आशीष श्रीवास्वत व संजय श्रीवास्तव ने किया व समापन जिला विद्यालय निरीक्षण देवकी सिंह ने किया। 12 को होगा रन फार वोट कार्यक्रम

जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग पटेल के निर्देशन में 12 अप्रैल को जीआईसी इंटर कालेज से रन फार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें भी करीब 2089 लोग भाग लेंगे। जिसमें छात्र-छात्रायें, अधिकारी-कर्मचारी, खिलाड़ियों सहित अन्य जनपदवासी शामिल होंगे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस