जासं, कछवां (मीरजापुर) : नगर पंचायत कछवां स्थित रामलीला मैदान में बिना नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी की अनुमति के हैंडलूम प्रदर्शनी लगाने पर आयोजक को नोटिस भेजा गया है। साथ ही तत्काल प्रदर्शनी हटाने के भी निर्देश दिए गए हैं। इसे लेकर आयोजकों में ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है।

मऊ जिले के वलीदपुर निवासी जिया उर्रहमान ने 15 से 18 अक्टूबर तक हैंडलूम एवं हैंडीक्राफ्ट प्रदर्शनी कछवां नगर पंचायत के अधीन रामलीला मैदान में लगाने के लिए एसडीएम के पास आवेदन किया। जिस पर उप जिलाधिकारी सदर गौरव श्रीवास्तव ने संबंधित विभाग से अनुमति प्राप्त करने का अनुमोदन दिया लेकिन आयोजक ने ईओ नगर पंचायत कछवां से अनुमति नहीं ली और प्रदर्शनी लगा दी। इस पर नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी ने अपने आदेश में स्पष्ट लिख दिया कि बिना नगर पंचायत के अनुमति के प्रदर्शनी कैसे लगाई गई है इसे तत्काल हटाया जाए। इस संबंध में ईओ नवनीत कुमार सिंह ने आयोजक को नोटिस भेजा है। आयोजक ने इसकी शिकायत नगर पंचायत अध्यक्ष से लिखित रूप में की है।

-------- वर्जन

उप जिलाधिकारी के अनुमति पत्र के क्रम संख्या तीन पर कार्यक्रम स्थल की अनुमति संबधित से प्राप्त करते हुए कार्यक्रम का संचालन करने का आदेश है। इसी क्रम में प्रदर्शनी रोकने का आदेश दिया गया है।

- नवनीत कुमार सिंह, अधिशासी अधिकारी, नगर पंचायत कछवां

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस