Move to Jagran APP

प्रधान पति समेत सात पर एफआइआर दर्ज

स्थानीय थानाक्षेत्र के देवहट गांव निवासी हरीदास उर्फ लल्लन 4

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 05:54 PM (IST)
प्रधान पति समेत सात पर एफआइआर दर्ज
प्रधान पति समेत सात पर एफआइआर दर्ज

जारगण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : स्थानीय थानाक्षेत्र के देवहट गांव निवासी हरीदास उर्फ लल्लन 48 वर्ष ने गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के बेटे रामकृष्ण केशरी ने गुरुवार की देर रात्रि को तहरीर देकर महोगढ़ी के प्रधान पति समेत एक समुदाय विशेष व हलिया पुलिस के विरुद्ध साजिश के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मृतक के बेटे रामकृष्ण केशरी ने आरोप लगाया है कि महोगढ़ी गांव के पूर्व प्रधान एंव वर्तमान प्रधान पति देवदत्त ¨सह उर्फ पप्पू द्वारा अब्दुल हमीद, बाबू लाल दर्जी, राजू, राजन, मुख्तार, बकरीद निवासी महोगढ़ी व हलिया पुलिस के साथ मिलकर साजिश के तहत लल्लन को आत्महत्या के लिए उकसाया। इसकी वजह से उनके पिता आत्महत्या करने को मजबूर हुए। इन सभी की जांच हो और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने सभी के विरुद्ध साजिश के तहत आत्महत्या करने के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

---

'बेटे की तहरीर पर करीब सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की विवेचना की जा रही है। सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जाएगी।'

-शालिनी, पुलिस अधीक्षक, मीरजापुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.