जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कटरा कोतवाली के नटवां स्थित बड़ी बसही गांव के पास ट्रक से कुचलकर शनिवार की दोपहर 28 वर्षीय इंजीनियर की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे स्वजन ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है।

जिगना के सेमरी गांव निवासी नीरज कुमार बिद पुत्र अछैवर बिद पेशे से इंजीनियर थे। वे दिल्ली के एक निजी कंपनी में तैनात थे। एक महीने पहले ही घर आए थे। शनिवार को देहात कोतवाली के हरिहरपुर बेदौली में रहने वाली अपनी बहन को लेने के लिए दोपहर में जा रहे थे। बाइक सवार युवक जैसे ही कटरा के बड़ी बसही गांव के पास पहुंचे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया।

इससे वे अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए जिनको ट्रक कुचलते हुए निकल गया। सिर कुचल जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही स्वजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। स्वजन ने कहा कि घटना पुलिस चौकी के पास हुई बावजूद इसके चालक ट्रक लेकर भागने में कामयाब हो गया। यह सबसे बड़ी लापरवाही की बात है जबकि नटवां तिराहे के पास हमेशा जाम लगा रहता है। वहां दस लोग लाठी लेकर वाहनों को चेक करते रहते हैं। स्वजन ने कहा कि नटवां के पास अधिकांश वाहन सड़क किनारे खड़ी रहती है। इससे लोगों को चलने में दिककत होती है और वे हादसे का शिकार भी हो जाते हैं। जैसे नीरज हुआ है।

Edited By: Jagran