Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर इंजीनियर की मौत

कटरा कोतवाली के नटवां स्थित बड़ी बसही गांव के पास ट्रक से कुचलकर शनिवार की दोपहर 2

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 04:26 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 06:41 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर इंजीनियर की मौत
ट्रक से कुचलकर इंजीनियर की मौत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कटरा कोतवाली के नटवां स्थित बड़ी बसही गांव के पास ट्रक से कुचलकर शनिवार की दोपहर 28 वर्षीय इंजीनियर की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे स्वजन ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

जिगना के सेमरी गांव निवासी नीरज कुमार बिद पुत्र अछैवर बिद पेशे से इंजीनियर थे। वे दिल्ली के एक निजी कंपनी में तैनात थे। एक महीने पहले ही घर आए थे। शनिवार को देहात कोतवाली के हरिहरपुर बेदौली में रहने वाली अपनी बहन को लेने के लिए दोपहर में जा रहे थे। बाइक सवार युवक जैसे ही कटरा के बड़ी बसही गांव के पास पहुंचे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया।

इससे वे अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए जिनको ट्रक कुचलते हुए निकल गया। सिर कुचल जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही स्वजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। स्वजन ने कहा कि घटना पुलिस चौकी के पास हुई बावजूद इसके चालक ट्रक लेकर भागने में कामयाब हो गया। यह सबसे बड़ी लापरवाही की बात है जबकि नटवां तिराहे के पास हमेशा जाम लगा रहता है। वहां दस लोग लाठी लेकर वाहनों को चेक करते रहते हैं। स्वजन ने कहा कि नटवां के पास अधिकांश वाहन सड़क किनारे खड़ी रहती है। इससे लोगों को चलने में दिककत होती है और वे हादसे का शिकार भी हो जाते हैं। जैसे नीरज हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.