Move to Jagran APP

अतिक्रमण से लगता है कछवां बाजार में जाम

स्थानीय थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में प्रतिदिन लोगों को जाम के झाम से दो चार होना पड़ रहा है। इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करन पड़ता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 09:02 PM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 09:02 PM (IST)
अतिक्रमण से लगता है
कछवां बाजार में जाम
अतिक्रमण से लगता है कछवां बाजार में जाम

जागरण संवाददाता, कछवां (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में प्रतिदिन लोगों को जाम के झाम से दो चार होना पड़ रहा है। इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करन पड़ता है। आरोप है कि दुकानों के सामने पटरियों पर कब्जा करने के कारण भी जाम की समस्या बनती है। क्षेत्र के लोगों ने कई बार प्रशासन से जाम से निजात दिलाने की मांग की गई लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

loksabha election banner

आदर्श नगर पंचायत स्थित मुख्य बाजार में रोज चारपहिया वाहन और बाइक सवार जाम से जूझ रहे है। इन सब से बेखबर शासन प्रशासन को कोई फर्क ही नहीं पड़ता। कछवां पुलिस बूथ चौराहा से लेकर इलाहाबाद बैंक तिराहा से पुलिस चौकी और उत्तरगली तक जाम लगता है। आरोप है कि पटरियों पर दुकानों के आगे चौकी लगाकर पूरी पटरी पर कब्जा तो किया गया है साथ ही बहुत से ऐसे कब्जाधारक है जो पटरी के बाद सड़क तक अतिक्रमण कर दिया है। वही पटरी पर सब्जी, फल, बिसारतबाना, गुड चाट आदि की दुकानें लगाकर अवैध रूप से अतिक्रमण कर लिया गया है। जिसके कारण रोज वाहन सवारों के अलावा राहगीरों से किच-किच और झगड़े होते रहते हैं। वही नगर पंचायत क्षेत्र में यातायात पुलिस और नो इंट्री की भी व्यवस्था नहीं है। छोटी-बड़ी मालवाहकों समेत ट्रकों के अलावा ट्रांसपोर्ट की आधा दर्जन गाड़ियां भी आ जाती है जो रुककर सामान उतराती है। इससे अक्सर जाम लगता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.