Move to Jagran APP

खड़ंजा न लगने से राह चलना दूभर, प्रदर्शन

चील्ह थानाक्षेत्र के मवैया गांव निवासियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर खडंजा न बनने की शिकायत की। ग्रामीणों का कहना है कि प्रधान व सेक्रेटरी से दर्जनों बार शिकायत की गई लेकिन दो साल से उखाड़ दिए गए खडंजे को नहीं लगाया गया। बारिश के बाद गांव में चलना दुश्वार हो गया है। दुर्घटनाएं हो रही हैं जिसकी वजह से ग्रामीण परेशान हैं। जिलाधिकारी से शिकायत करके खडंजा लगाने की मांग की गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 11:53 PM (IST)
खड़ंजा न लगने से राह चलना दूभर, प्रदर्शन
खड़ंजा न लगने से राह चलना दूभर, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : चील्ह थानाक्षेत्र के मवैया गांव निवासियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर खडंजा न बनने की शिकायत की। ग्रामीणों का कहना है कि प्रधान व सेक्रेटरी से दर्जनों बार शिकायत की गई लेकिन दो साल से उखाड़ दिए गए खडंजे को नहीं लगाया गया। बारिश के बाद गांव में चलना दुश्वार हो गया है। दुर्घटनाएं हो रही हैं जिसकी वजह से ग्रामीण परेशान हैं। जिलाधिकारी से शिकायत करके खडंजा लगाने की मांग की गई है।

loksabha election banner

मवैया गांव निवासी सुनील कुमार यादव व रामसजीवन यादव ने बताया कि ग्राम प्रधान व सेक्रेटरी द्वारा जान बूझकर ग्रामीणों को परेशान किया जा रहा है और बजट न होने की बात कहकर रास्ता नहीं बनाया जा रहा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि खडंजा उखाड़कर उसकी गिट्टी तुड़वाकर ग्राम प्रधान ने अपने प्रयोग में ले लिया लेकिन गांव वालों के लिए दोबारा खडंजा नहीं लगवाया। इससे ग्रामीण परेशान हैं। यहां की यादव बस्ती सहित धइकरान बस्ती, सरोज बस्ती का भी यही हाल है। पानी भर जाने के कारण लोगों को दूसरे घरों की छत से आवागमन को मजबूर होना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने जल्द से जल्द खडंजा लगाने की गुहार जिलाधिकारी से की है। इस दौरान अनिल कुमार, मायाशंकर, सुबेदार सरोज, गंगाराम, रामसागर, ज्वाला, राजबली, रमेश, सुनील, मोहन सरोज व अच्छे लाल वर्मा आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.