Move to Jagran APP

प्रारूप एक भरने में लापरवाह विभागों पर होगी कार्रवाई : पीडी

पथरहिया स्थित विकास भवन में प्रभारी अधिकारी कार्मिक व सीडीओ अ

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 05:21 PM (IST)
प्रारूप एक भरने में लापरवाह विभागों पर होगी कार्रवाई : पीडी
प्रारूप एक भरने में लापरवाह विभागों पर होगी कार्रवाई : पीडी

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : पथरहिया स्थित विकास भवन में प्रभारी अधिकारी कार्मिक व सीडीओ अविनाश सिंह के निर्देश में बैठक शनिवार को हुई। सहायक प्रभारी अधिकारी कार्मिक ऋषिमुनि उपाध्याय ने 17 विभागों द्वारा प्रारूप एक उपलब्ध नहीं कराने पर कड़ी नाराजगी जताया। कई विभागों को आइडी और पासवर्ड जारी करने के बाद भी प्रपत्र एक नहीं भरा गया है, जिसके चलते इन विभागों के कर्मचारियों का निर्वाचन प्रारूप दो नहीं भरने में विलंब हो रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में बैंक और एलआइसी को छोड़कर जनपद में 366 कार्यालय हैं। इसमें से 17 कार्यालयों द्वारा प्रपत्र एक अभी तक नहीं भरा गया है। प्रपत्र एक के अनुसार जनपद में 19889 कर्मचारी कार्यरत है। प्रपत्र एक के अनुसार इसमें से प्रपत्र दो पर लगभग 14956 कर्मचारियों का डाटा फीड किया जा चुका है। पीडी ने कहा कि सभी विभागाध्यक्ष निर्वाचन कार्याें को प्राथमिकता पर लें, अन्यथा कार्रवाई के लिए संबंधित विभागाध्यक्ष जिम्मेदार होंगे। बैठक खंड शिक्षा अधिकारी महेंद्र मौर्य, डीसी विनोद श्रीवास्तव, अजय श्रीवास्तव आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.