Move to Jagran APP

बदमाशों ने कर्मचारी को गोली मारकर ढाई लाख रुपये लूटा

जिलाधिकारी आवास से थोड़ी दूर पर जमुनहिया गांव के पास बाइक सवार बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मचारी विजय प्रजापति (32) निवासी नौहा को गोली मारकर उसके पास मौजूद ढाई लाख रुपया लूटकर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना की खबर लगते ही नगर में हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 08:26 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 10:54 PM (IST)
बदमाशों ने कर्मचारी को गोली  मारकर ढाई लाख रुपये लूटा
बदमाशों ने कर्मचारी को गोली मारकर ढाई लाख रुपये लूटा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिलाधिकारी आवास से थोड़ी दूर पर जमुनहिया गांव के पास बाइक सवार बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र के कर्मचारी विजय प्रजापति (32) निवासी नौहा को गोली मारकर उसके पास मौजूद ढाई लाख रुपया लूटकर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना की खबर लगते ही नगर में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायल युवक को आनन फानन में जिला चिकित्सालय पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक से घटना की पूरी जानकारी लेते हुए बदमाशों की तलाश में जुट गई।

loksabha election banner

देहात कोतवाली के नौहा गांव निवासी विजय प्रजापति क्षेत्र के जमुनिया के पास एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र खोला हुआ है। जिसमें प्रतिदिन लोगों का पैसा जमा एवं निकासी करने का कार्य होता है। 15, 16 जून को छुट्टी होने के कारण सेवा केंद्र पर खातेदारों का रुपया इकट्ठा हो गया था। जिसको वह बैंक में जमा नहीं कर पाया था। सोमवार को विजय दो दिनों का करीब ढाई लाख रुपया लेकर ग्राहक सेवा केंद्र पर आ रहा था। सुबह करीब नौ बजे जैसे ही साइकिल सवार विजय जमुनहिया स्थित ग्राहक सेवा केंद्र से करीब दौ सौ मीटर पहले पहुंचा कि बाइक सवार दो बदमाश उसके आग आ गए। लाल रंग के कपड़े से नकाब बांधे एक बदमाश बाइक से नीचे उतरकर गले में मौजूद गमछे को पकड़कर पिस्टल से विजय के सिर पर दो बार फायर कर दिया। लेकिन गोली विजय को गोली नहीं लगी और उसके सिर को छुती हुई निकल गई । विजय गोली लगने की डर से लड़खड़ाकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश उसके हाथ से रुपयों से भरे बैग को लूटकर पिपराडाड़ की ओर फरार हो गए। घटना की खबर लगते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए और घायल विजय को आनन-फानन में चिकित्सालय ले गए। इस संबंध में देहात कोतवाल अभय सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर मिल गई है। मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.