Move to Jagran APP

एक रात में तीन जगह चोरों का धावा, मंदिर में रखा घी तक नहीं छोड़ा

पड़री थानाक्षेत्र में एक ही रात में चोरों ने तीन जगहों को निशाना बनाया। एक घर में चोरी करने के साथ ही चोरों ने सबमर्सिबल पंप को भी उखाड़ने की कोशिश की और कई मशीनें उखाड़कर ले गए। इसी रात थानाक्षेत्र के सीता कुंड मंदिर में चोरों ने हाथ साफ किया और चांदी के मुकुट सहित सोने का मंगलसूत्र व अन्य कीमती सामान गायब कर दिया। एक ही रात में हुई ताबड़तोड़ चोरियों से क्षेत्र में खलबली मची हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 05:37 PM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 05:37 PM (IST)
एक रात में तीन जगह चोरों का धावा, मंदिर में रखा घी तक नहीं छोड़ा
एक रात में तीन जगह चोरों का धावा, मंदिर में रखा घी तक नहीं छोड़ा

जागरण संवाददाता, पड़री (मीरजापु़र) : पड़री थानाक्षेत्र में एक ही रात में चोरों ने तीन जगहों को निशाना बनाया। एक घर में चोरी करने के साथ ही चोरों ने सबमर्सिबल पंप को भी उखाड़ने की कोशिश की और कई मशीनें उखाड़कर ले गए। इसी रात थानाक्षेत्र के सीता कुंड मंदिर में चोरों ने हाथ साफ किया और चांदी के मुकुट सहित सोने का मंगलसूत्र व अन्य कीमती सामान गायब कर दिया। एक ही रात में हुई ताबड़तोड़ चोरियों से क्षेत्र में खलबली मची हुई है।

loksabha election banner

पड़री थानाक्षेत्र के भरपुरा स्थित सीता कुंड मंदिर में गुरुवार की रात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर माता रानी की चांदी के मुकुट को गायब कर दिया। इसके साथ ही सोने का मंगलसूत्र, पीतल का हार, और छोटे- बड़े सामान सहित तीन किलो देसी घी भी गायब कर दिया। मंदिर के पुजारी श्याम जी तिवारी सुबह जब पूजा करने आए तो ताला टूटा पड़ा देख अवाक रह गए। बताया कि मंदिर का ज्यादातर सामान चोरी हो गया है। एक सप्ताह पूर्व भी इस मंदिर में हजारों रुपये का सामान ताला तोड़कर चोरी किया गया था लेकिन आज तक चोरी करने वालों को पुलिस नहीं पकड़ सकी। दूसरी घटना नकुल दुबे के घर से 500 मीटर दूर खेत पर लगे सबमर्सिबल मशीन पर हुई जहां चोरों ने मकान की खिड़की तोड़कर उसमें लगे स्टार्टर, दो स्टेबलाइजर उठा ले गए। पानी की पाइप काटकर ले जाने की कोशिश की गई लेकिन चोरों को कामयाबी नहीं मिली। वहीं पास के एक मकान में भी चोरों ने धावा बोलकर कई जरूरी सामान गायब कर दिए। इन घटनाओं से क्षेत्र में खलबली मची हुई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चोरी की जानकारी मिली है और चोरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.