Move to Jagran APP

बीएसएनएल के कर्मियों ने दिया धरना, जताया विरोध

अनगढ़ स्थित महाप्रबंधक बीएसएनएल कार्यालय परिसर में बुधवार को लंच अवधि में कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया। कर्मचारियों द्वारा बीएसएनएल कर्मियों की सेवानिवृत्ति आयु 60 वर्ष करने की मांग कर रहे हैं। आल यूनियन एसोसिएशन आफ बीएसएनएल के संयोजक नागेंद्र सिंह ने कहा कि बीएसएनएल कर्मचारियों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहा है। उनकी मांगों की अनदेखी की जा रही है। यूनाइटेड फोरम आफ बीएसएनएल यूनियंस के तत्वावधान में आयोजित धरना प्रदर्शन में सुशील त्रिपाठी ने कहा कि बीएसएनएल कर्मचारियों की रिटायरमेंट 60 वर्ष से घटाकर 5

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 06:49 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 06:49 PM (IST)
बीएसएनएल के कर्मियों ने
दिया धरना, जताया विरोध
बीएसएनएल के कर्मियों ने दिया धरना, जताया विरोध

जासं, मीरजापुर : अनगढ़ स्थित महाप्रबंधक बीएसएनएल कार्यालय परिसर में बुधवार को लंच अवधि में कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया। कर्मचारियों द्वारा बीएसएनएल कर्मियों की सेवानिवृत्ति आयु 60 वर्ष करने की मांग कर रहे हैं। आल यूनियन एसोसिएशन आफ बीएसएनएल के संयोजक नागेंद्र सिंह ने कहा कि बीएसएनएल कर्मचारियों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहा है। उनकी मांगों की अनदेखी की जा रही है। यूनाइटेड फोरम आफ बीएसएनएल यूनियंस के तत्वावधान में आयोजित धरना प्रदर्शन में सुशील त्रिपाठी ने कहा कि बीएसएनएल कर्मचारियों की रिटायरमेंट 60 वर्ष से घटाकर 58 वर्ष करने का विरोध किया। बीएसएनएल पुनरुद्धार में विलंब के विरोध में बीएसएनएल कर्मचारियों, अधिकारियों ने प्रदर्शन, नारेबाजी की। धीरेन्द्रधर दुबे, बीआर यादव ने सेवानिवृत्ति आयु को 60 वर्ष करने की मांग की।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.