Move to Jagran APP

किसान से पचास हजार रुपया छीन भागे बाइक सवार बदमाश

स्थानीय थाना क्षेत्र के शेरवां चौकी अंतर्गत चौकियां-मनउर मार्ग पर गुरुवार को दोपहर डूही गांव के गेट के पास मोपेड सवार किसान को ओवरटेक कर बाइक सवार तीन युवकों ने रुपये से भरा बैग छीन लिया और भाग गए। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 06:46 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 06:46 PM (IST)
किसान से पचास हजार रुपया छीन भागे बाइक सवार बदमाश
किसान से पचास हजार रुपया छीन भागे बाइक सवार बदमाश

जागरण संवाददाता, जमालपुर (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के शेरवां चौकी अंतर्गत चौकियां-मनउर मार्ग पर गुरुवार को दोपहर डूही गांव के गेट के पास मोपेड सवार किसान को ओवरटेक कर बाइक सवार तीन युवकों ने रुपये से भरा बैग छीन लिया और भाग गए। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।

loksabha election banner

मनउर गांव निवासी किसान अवनीश कुमार सिंह उर्फ बैरागी सिंह (60) सुबह करीब 11 बजे रुपया निकालने के लिए इलाहाबाद बैंक की शेरवां शाखा गए हुए थे। दोपहर करीब एक बजे बैंक से डेढ़ लाख रुपये निकालकर एक लाख अपनी जेब में और पचास हजार बैग में रखकर मोपेड से घर के लिए आ रहे थे। डूही गांव के गेट के पास पहुंचते ही पीछे से दो बाइक पर सवार तीन युवकों ने मोपेड को ओवरटेक कर बैग में रखा पचास हजार रुपये छीन लिया और गाड़ी बैक कर चौकियां की तरफ भागने लगे। भाग रहे युवकों की बाइक को पीछे से किसान ने पकड़ लिया और सड़क पर घसीटते हुए करीब तीन सौ मीटर तक चले गए और चौकियां गांव के पास गति अवरोधक के पास बाइक से हाथ छूट जाने पर बाइक सवार तेजी के साथ भाईपुर बैरियर होते हुए अदलहाट की तरफ भाग गए। बाइक से घिसटने के कारण मोपेड सवार किसान चोटिल हो गया। जिनका इलाज लोगों ने स्थानीय चिकित्सक के यहां कराया। किसान ट्रक मालिक भी है एवं ट्रक का किश्त देने के लिए रुपये बैंक से निकाला था। किसान के जेब में रखा एक लाख रुपया बच गया। रुपए छिनैती की जानकारी होने पर शेरवां चौकी के प्रभारी मौके पर पहुंच गए। मामले की जानकारी होने पर थाना प्रभारी अश्वनी त्रिपाठी भी पहुंच गए। पुलिस शेरवां स्थित इलाहाबाद बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.