Move to Jagran APP

बैंक कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने से अन्य कर्मियों में दहशत

इंडियन बैंक जमालपुर में फील्ड अफसर की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर शुक्रवार को बैंक की कोलना व रस्तोगी तालाब शाखा बंद रही। शाखा कोलना के प्रबंधक राम गोपाल यादव ने बताया कि फील्ड अफसर के साथ अदलहाट के गरौड़ी ग्राम में किराए के मकान में एक कर्मचारी साथ रहता था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 10:59 PM (IST)
बैंक कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने से अन्य कर्मियों में दहशत
बैंक कर्मचारी कोरोना संक्रमित होने से अन्य कर्मियों में दहशत

जागरण संवाददाता, अदलहाट (मीरजापुर) : इंडियन बैंक जमालपुर में फील्ड अफसर की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर शुक्रवार को बैंक की कोलना व रस्तोगी तालाब शाखा बंद रही। शाखा कोलना के प्रबंधक राम गोपाल यादव ने बताया कि फील्ड अफसर के साथ अदलहाट के गरौड़ी ग्राम में किराए के मकान में एक कर्मचारी साथ रहता था। सुरक्षा के मद्देनजर शाखा को बंद कर दिया गया। शाखा सैनिटाइज करने के बाद सोमवार को खुलेगा। स्थानीय बाजार में स्थित रस्तोगी तालाब के प्रबंधक मो. अहद अब्बास ने बताया कि फील्ड अफसर का शाखा पर आना जाना था, इसलिए सुरक्षा के ²ष्टि से शाखा को बंद कर दिया गया। बैंक कर्मियों का शनिवार को कोरोना जांच स्वास्थ्य विभाग द्वारा किया जाएगा। स्वास्थ्य पर्यवेक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि फील्ड अफसर के निकट संबंध में आने वाले 16 लोगों को चिन्हित किया गया है। शनिवार को सभी का सैंपलिग की जाएगी। उन्होंने बताया कि कोलना ग्राम में कोरोना संक्रमित आए युवक के संपर्क में रहने वाले एक सौ लोगों का सैंपलिग की गई है। भाजपा नेता समेत पचास लोगों का लिया स्वैब

loksabha election banner

चील्ह : थाना क्षेत्र में शुक्रवार को 56 लोगों का कोरोना टेस्ट हेतु स्वैब लिया गया। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के मुगल पट्टी गांव के भाजपा नेता को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिनको लेकर शुक्रवार को जिले से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मुगल पट्टी पहुंची। जहां भाजपा नेता के परिजन सहित आसपास के 50 लोगों का कोरोना टेस्ट हेतु सैंपल लिया। जबकि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चील्ह पर चिकित्सकों ने 6 लोगों का कोरोना टेस्ट हेतु सैंपल लिया। क्षेत्र में कोरोना संक्रमित पाए जाने पर लोगों ने चिता व्यक्त की है। कहा कि यह सब लापरवाही का नतीजा है कि इतने अत्यधिक संख्या में संक्रमित चील्ह क्षेत्र में मिल रहे है। वही स्वास्थ्य टीम ने ग्रामीणों को कोरोना से बचने के लिए मास्क तथा घरों से बेवजह न निकलने की हिदायत दी। कहा कि अगर घरों से बाहर निकलना है तो सावधानी बरतें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.