Move to Jagran APP

अज्ञात के खिलाफ हमले की नीयत से दौड़ाकर फायरिग का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के बरेवां गांव निवासी जयदीप शुक्ला ने तहरीर देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ फायरिग करने व हमले की नीयत से दौड़ाने का आरोप लगाते हुए जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बुधवार की भोर में ही मौका मुआयना किया और प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 08:08 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 06:06 AM (IST)
अज्ञात के खिलाफ हमले की नीयत से दौड़ाकर फायरिग का आरोप
अज्ञात के खिलाफ हमले की नीयत से दौड़ाकर फायरिग का आरोप

जासं, चुनार (मीरजापुर) : कोतवाली क्षेत्र के बरेवां गांव निवासी जयदीप शुक्ला ने तहरीर देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ फायरिग करने व हमले की नीयत से दौड़ाने का आरोप लगाते हुए जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बुधवार की भोर में ही मौका मुआयना किया और प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha election banner

जयदीप कुमार शुक्ला ने तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया है कि मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे वह उठे तो उन्होंने देखा कि उनके खेत के आसपास जेसीबी चलाई जा रही है। जेसीबी कौन चलवा रहा है यह जानने के लिए वह साइकिल से खेत की तरफ रवाना हुए तो पांच सौ मीटर दूर शोभनाथ मंदिर के पास पहुंचने पर कुछ लोग ललकारते हुए इनके पीछे हो लिए। जिसके बाद वह जान बचाने के लिए भाग कर बेचन राम के घर के दरवाजे पर पहुंच गए। जयदीप का आरोप है कि इस बीच फायरिग भी की गई। इसके बाद पीआरवी और क्षेत्राधिकारी चुनार को फोन पर सूचना दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.