Move to Jagran APP

युवक को कुचलते खड़े ट्रक से भिड़ी कार, मौत

छत्तीसगढ़ से वाराणसी की ओर जा रही कार गुरुवार की अलसुबह अनियंत्रित होकर चित्त विश्राम तिराहे के पास डिवाइडर से टकरा कर पैदल जा रहे युवक को कुचलते हुए खड़े ट्रक में भीड़ गई। हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। युवक की मौत की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 06:37 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 06:37 PM (IST)
युवक को कुचलते खड़े 
ट्रक से भिड़ी कार, मौत
युवक को कुचलते खड़े ट्रक से भिड़ी कार, मौत

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : छत्तीसगढ़ से वाराणसी की ओर जा रही कार गुरुवार की अलसुबह अनियंत्रित होकर चित्त विश्राम तिराहे के पास डिवाइडर से टकरा कर पैदल जा रहे युवक को कुचलते हुए खड़े ट्रक में भीड़ गई। हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। युवक की मौत की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। थानाध्यक्ष राजेश चौबे स्थिति को संभालने के लिए अदलहाट व जमालपुर की पुलिस को भी मौके पर बुला लिया।

loksabha election banner

छत्तीसगढ़ से वाराणसी की ओर तेज गति से कार जा रही थी। इस दौरान कार चालक को झपकी आ गई। जिसके कारण कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर सड़क क्रास कर रहे क्षेत्र के बिदपुरवा गांव निवासी दशरथ बिद (35) पुत्र बाला बिद को कुचल दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद कार ट्रक से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए और भीड़ को देखते ही अदलहाट व जमालपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्रेन की मदद से पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को दुर्घटनास्थल से हटवा कर थाना परिसर में खड़ी कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.