Move to Jagran APP

मेरठ में घर लौट रहे युवकों को बनाया बंधक, लैपटॉप, नकदी और सोने की चेन लूटी Meerut News

मेरठ में लूट की वारदातों पर लगाम नहीं लग पर रही है। शनिवार की देररात घर लौट रहे तीन युवकों को बदमाशों ने पहले तो खेत में बंधक बनाया और फिर उनसे लूटपाट की गई। उन्हें पीटा भी गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 08:58 AM (IST)
मेरठ में घर लौट रहे युवकों को बनाया बंधक, लैपटॉप, नकदी और सोने की चेन लूटी Meerut News
मेरठ में घर लौट रहे युवकों को बनाया बंधक, लैपटॉप, नकदी और सोने की चेन लूटी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। मेरठ जिले के खरखौदा में शनिवार की रात थाना क्षेत्र के अतराडा चौकी क्षेत्र में किठौर रोड पर हथियारों से लैस चार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी समेत तीन युवकों को बंधक बनाकर उनके पास से नकदी लैपटॉप और सोने की चेन लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने युवकों को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा भी। सभी पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गन्‍ने के खेत में बनाया बंधक

शनिवार रात आठ बजे हापुड़ देहात के गांव सुदना निवासी सौरभ पाल जो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है, अपने दो दोस्तों के साथ अलग-अलग बाइक पर सवार होकर मेरठ से घर लौट रहा था। तभी हापुड़ किठौर मार्ग से सूदना संपर्क मार्ग पर चार हथियारबंद बदमाशों ने डंडे मारकर बाइक सवार फाइनेंस कर्मी समेत तीन युवकों को रोक लिया। उसके बाद बदमाशों ने तीनों युवकों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बनाते हुए गन्ने के खेत में ले गए। बदमाशों ने तीनों से दो बाइक, दो मोबाइल, एक लैपटॉप, एक सोने की चेन और 25000 की नकदी लूट ली। इसके बाद तीनों को वहां से भगा दिया। बदमाश भी फरार हो गए।

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

बदमाशों के चुंगल से मुक्‍त होने के बाद तीनों पीड़ित गांव पहुंचे और परिजनों को घटना बताई। जिसके बाद हापुड़ कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल खरखौदा क्षेत्र में बताते हुए खरखौदा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही खरखौदा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। खरखौदा पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर ली। खरखोदा इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.