Move to Jagran APP

बागपत में दोस्‍त ने युवक को घोंपा चाकू, गांव में सांप्रदायिक तनाव, जानें क्‍या है मामला

बागपत के गांव फैजपुर-निनाना निवासी संदीप दूध सप्लाई करते हैं। वह दूध सप्लाई करके अपने घर पहुंचे थे। थोड़ी देर बाद ही गांव का एक युवक संदीप को घर से बुलाकर अपने साथ नैथला मार्ग पर खेतों की ओर ले गया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 06:59 PM (IST)
बागपत में दोस्‍त ने युवक को घोंपा चाकू, गांव में सांप्रदायिक तनाव, जानें क्‍या है मामला
बागपत में दोस्‍त ने युवक को घोंपा चाकू

बागपत, जागरण संवाददाता। चांदी की चेन न देने पर दोस्त ने युवक की गर्दन में चाकू घोंप दिया। जिला अस्पताल से घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया। दो समुदाय से मामला जुड़ा होने से गांव में तनाव है। पुलिस अफसर गांव में डेरा डाले हुए है।

loksabha election banner

यह है मामला 

ग्राम फैजपुर-निनाना निवासी 24 वर्षीय संदीप पुत्र ओमवीर दूध सप्लाई करते है। वह शनिवार को दूध सप्लाई करके अपने घर पहुंचे थे। थोड़ी देर बाद ही उनका दोस्‍त बताया जाने वाला गांव का एक युवक उन्‍हें घर से बुलाकर अपने साथ नैथला मार्ग पर खेतों की ओर ले गया। जहां पर आरोपित युवक ने संदीप को गर्दन में चाकू घोंपकर गंभीर रूप से घायल किया। युवक संदीप किसी तरह आरोपित युवक के चंगुल से निकलकर लहूलुहान हालत में गांव में पहुंचे। स्वजन तुरंत उन्‍हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इएमओ (इमरजेंसी मेडिकल आफिसर) डा. विजय प्रकाश ने घायल संदीप को प्राथमिक उपचार कर मेरठ मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया। वहीं पुलिस ने घायल युवक के बयान दर्ज किए। पीडि़त स्वजन का आरोप है कि चांदी की चेन व हजारों रुपये लूटने के इरादे से आरोपित युवक ने हमला किया है। वहीं सीओ अनुज कुमार मिश्र व कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर ने गांव में पहुंचकर जानकारी प्राप्त की तथा पीडि़त स्वजन को कार्रवाई का आश्वासन दिया। कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि घायल संदीप और हमलावर युवक आपस में दोस्त है। शादी में जाने के लिए आरोपित युवक संदीप से चांदी की चेन मांग रहा था। मना करने पर संदीप पर चाकू से हमला किया। गांव में शांतिपूर्ण माहौल है। एहतियातन गांव में पुलिस तैनात है। आरोपित युवक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।जेल जा चुका है आरोपित युवक 

आरोपित युवक के खिलाफ हमला, चोरी समेत विभिन्न धाराओं के कई मुकदमें दर्ज हैं। वर्तमान में जमानत पर जेल से छूटा हुआ है। 

इंटरनेट मीडिया पर छाई घटना 

घायल युवक की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गई। घटना को लेकर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। हिंदू संगठनों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव में पहुंचकर पीडि़त परिवार से मिले। इनमें प्रियंका आर्य, मनोज आर्य, मधुसूदन शास्त्री, सत्यवीर ठाकुर, कपिल शर्मा, अंकित बड़ौली, राजीव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.