Move to Jagran APP

युवती के फोन पर सहारनपुर मिलने पहुंचे उत्‍तराखंड के युवक की पीट-पीटकर हत्‍या

Youth Murdered युवती के फोन पर उत्‍तराखंड से सहारनपुर पहुंचे एक युवक की हत्‍या कर दी गई। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार को युवक शव मिलने पर उसके स्‍वजन यहां पर पहुंचे और पुलिस पर आरोप लगाए। एसएसपी का कहना है पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करेगी।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 14 Mar 2022 11:17 AM (IST)Updated: Mon, 14 Mar 2022 11:17 AM (IST)
युवती के फोन पर सहारनपुर मिलने पहुंचे उत्‍तराखंड के युवक की पीट-पीटकर हत्‍या
Youth Murdered सहारनपुर में उत्‍तराखंड के एक युवक की हत्‍या कर दी गई।

सहारनपुर, जेएनएन। Youth Murdered उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंडावर के रहने वाले एक युवक की सहारनपुर के फतेहपुर थानाक्षेत्र के गांव भटपुरा में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि फतेहपुर पुलिस ने आरोपित परिवार को बचाते हुए उनके मृतक युवक का पोस्टमार्टम तक नहीं कराया। उन्‍होंने हरिद्वार में ही पोस्टमार्टम कराया है। आरोप है कि जिस लड़की ने युवक को फोन करके बुलाया था। उससे पूछताछ तक नहीं की गई। सोमवार को पीड़ितों ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की है। मृतक युवक के स्‍वजन का कहना है कि युवक की पीट-पीटकर हत्‍या की गई है।

loksabha election banner

युवती ने ही फोन करके बुलाया था

हरिद्वार के मंडावर के रहने वाले रामनाथ के 23 वर्षीय बेटे अंकित का शव एक हरिद्वार के एक होटल के नजदीक 13 मार्च को मिला था। अंकित के चाचा लक्ष्मीचंद ने बताया कि 12 मार्च की शाम को अंकित फतेहपुर थानाक्षेत्र के गांव भटपुरा निवासी एक युवती ने फोन करके घर से बुलाया था। इसके बाद अंकित का शव मिला है। अंकित हरिद्वार की आरआर नामक कंपनी में नौकरी करता था। कंपनी में पहुंचकर परिजनों ने पड़ताल की तो पता चला कि अंकित का अपनी ही कंपनी में नौकरी करने वाली एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। यह युवती भटपुरा गांव की रहने वाली है और 12 मार्च को अंकित को युवती ने ही फोन करके अपने घर बुलाया था। इसके बाद अंकित का चोटिल शव हरिद्वार के एक होटल के नजदीक पड़ा मिला है।

बताया था कि अंकित ने जहर खा लिया

अंकित के चाचा लक्ष्मीचंद का कहना है कि वह पड़ताल करने के बाद फतेहपुर थाने में गए और युवती के परिजनों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन उनकी यहां पर नहीं सुनी गई। जबकि युवती के परिजनों ने अंकित के परिजनों को फोन करके बताया गया था कि अंकित ने जहर खा लिया है। जब अंकित के परिजन युवती के परिजनों द्वारा बताए गए अस्पताल में पहुंचे तो वह अंकित को लेकर वहां पर नहीं पहुंचे थे। बाद में अंकित का शव एक होटल के नजदीक पड़ा मिला। सोमवार को एसएसपी आफिस पर आए अंकित के परिजनों ने युवती और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, एसएसपी आकाश तोमर का इस मामले में कहना है कि पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.