Move to Jagran APP

बुलंदशहर में प्रॉपर्टी विवाद में युवक का अपहरण कर हत्या, भाजपा नेता समेत छह नामजद

बुलंदशहर में प्रॉपर्टी विवाद में नजीपुरा भूड़ के रहने वाले एक टैक्सी चालक की हत्या कर दी गई। मंगलवार को वह संदिग्ध हालत में लापता हुआ था।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 07:58 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 07:58 PM (IST)
बुलंदशहर में प्रॉपर्टी विवाद में युवक का अपहरण कर हत्या, भाजपा नेता समेत छह नामजद
बुलंदशहर में प्रॉपर्टी विवाद में युवक का अपहरण कर हत्या, भाजपा नेता समेत छह नामजद

बुलंदशहर, जेएनएन। प्रॉपर्टी विवाद में नजीपुरा भूड़ के रहने वाले एक टैक्सी चालक की हत्या कर दी गई। मंगलवार को वह संदिग्ध हालत में लापता हुआ है। मृतक की पत्नी ने विराठ फार्म हाउस होटल के मालिक एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष समेत छह लोगों पर अपहरण करने के बाद हत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नजीपुरा भूड निवासी नीरज कुमार वर्मा अपनी खुद की वैगनआर कार को चलाते थे। गत सोमवार की सुबह अपने घर से कार लेकर निकले थे। जब वह देर रात तक भी घर नहीं लौटे तो पत्नी गुंजन वर्मा ने उनकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिल सके। जिसके बाद शहर कोतवाली में पत्नी गुंजन की तरफ से गुमशुदगी दर्ज कराई गई। बुधवार की दोपहर में देहात कोतवाली क्षेत्र की नहर में एक शव किनारे पर पड़ा हुआ मिला। इसकी जानकारी गुंजन को भी लगी तो वह मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त अपने पति नीरज कुमार वर्मा के रूप में की। पत्नी गुंजन वर्मा ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं होटल मालिक महेशचंद लोधी व बिजेंद्र लोधी, दिनेश कुमार लोधी पुत्रगण स्व. रामप्रसाद, शिवम पुत्र महेश, पुष्पेंद्र उर्फ चिंकी पुत्र बिजेंद्र, गौरव पुत्र रामकिशन निवासीगण नजीपुरा भूड़ ने उसके पति नीरज वर्मा का सोमवार को अपहरण कर लिया था। इसके बाद हत्या करके नहर में फेंक दिया। शहर कोतवाली प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि नामजद अभियुक्तों का नीरज वर्मा से प्रापॅर्टी विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा था। यहीं हत्या का कारण है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

लगभग पांच करोड़ की प्रॉपर्टी का है विवाद

गुंजन वर्मा ने पुलिस को अपने बयानों में बताया कि भाजपा नेता महेशचंद का उसका पति नीरज वर्मा रिश्ते में भतीजा लगता था। नीरज वर्मा के नाम पर करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी थी। इस प्रॉपर्टी पर महेशचंद ने कब्जा कर लिया था और लगभग 10 बीघे जमीन में बाग लगा दिया। वहीं, 14 बीघे जमीन को भी अपने कब्जे कर लिया था। जिनके संबंध में बुलंदशहर की अदालत में कई मुकदमे चल रहे हैं। जिसमें नीरज वर्मा पर फैसले का दबाव बनाया जा रहा था।

सौतेली मां व भाई को भी मारने का आरोप

मृतक नीरज वर्मा की पत्नी गुंजन वर्मा ने पुलिस को बताया कि भाजपा नेता और उसके परिवार के लोग उनके पति नीरज वर्मा की सौतेली मां और भाई की भी हत्या कर चुके हैं। दोनों की हत्या करके शवों को अपने गांव जौली में ले जाकर जमीन में दफना दिया था। जिसके संबंध में अभी तक पुलिस ने कुछ नहीं किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.