Move to Jagran APP

बिजनौर में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर युवक की मौत, बाइक सवार दो घायल

गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे दो अन्य युवक घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से घायल दोनों युवकों को सीएचसी पर भर्ती कराया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 04:55 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 04:55 PM (IST)
बिजनौर में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर युवक की मौत, बाइक सवार दो घायल
बिजनौर में हरेवली मार्ग पर हुआ हादसा, एक की मौत दो घायल।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे दो अन्य युवक घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से घायल दोनों युवकों को सीएचसी पर भर्ती कराया। मृतक युवक की पत्नी ने पुलिस को दी तहरीर में इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर निवासी 28 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र विजयपाल सिंह अपने दोस्त 24 वर्षीय विपिन व 18 वर्षीय राजीव के साथ एक ही बाइक पर हरेवली को ओर जा रहा था। बताया जाता है कि इस बीच गांव हरेवली के पास पहुंचने पर उनकी गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गई। इसमे दिनेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विपिन और राजीव घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घायल दोनों युवकों को अन्य लोगों की मदद से सीएचसी पर भर्ती कराया।

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ट्राली लेकर फरार हो गया। इस संबंध में मृतक युवक की पत्नी ममता ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। ममता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही ट्रैक्टर ट्राली चालक का पता लगा लिया जाएगा। बताया जाता है कि युवक ने हेलमेट नहीं लगा रखा था।

बुलंदशहर में सड़क हादसों में पांच लोग घायल

दो स्थानों पर सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से तीन लोगों को रेफर कर दिया गया। जहांगीरपुर निवासी अंकित कुमार अपने दोस्त मोहन के साथ बाइक पर सवार होकर रविवार सुबह खुर्जा आ रहे थे। जब वह जेवर मार्ग पर गांव फिरोजपुर के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक और दूसरी बाइक सवार सतीश निवासी खुर्जा घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से अंकित और सतीश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर दूसरी तरफ सिकंदराबाद मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतर गई। हादसे में कार सवार छोटे, राहुल निवासी दादरी घायल हो गए। दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से राहुल को रेफर कर दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.