Move to Jagran APP

मेरठ में मानसिक रोगी के साथ गलत हरकत कर रहे युवक को पकड़ा

कपड़े साफ कराने के बहाने एक युवक मानसिक रोगी महिला को पानी की टंकी में ले गया। वहां युवक महिला के साथ गलत हरकतें करने लगा। उसे आसपास के व्यापारियों ने देख लिया। उन्होंने आरोपित की पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

By Edited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 10:39 AM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 10:39 AM (IST)
मेरठ में मानसिक रोगी के साथ गलत हरकत कर रहे युवक को पकड़ा
मेरठ में महिला मानसिक रोगी के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की गई।

मेरठ, जेएनएन। कपड़े साफ कराने के बहाने एक युवक मानसिक रोगी महिला को पानी की टंकी में ले गया। वहां युवक महिला के साथ गलत हरकतें करने लगा। उसे आसपास के व्यापारियों ने देख लिया। उन्होंने आरोपित की पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पूर्व में भी आरोपित जेल जा चुका है। सदर बाजार व्यापार संघ के अध्यक्ष सुनील दुआ के मुताबिक शुक्रवार शाम क्षेत्र में ही रहने वाला युवक वेस्ट एंड रोड स्थित पानी की टंकी में महिला को ले गया था। वह महामंत्री अमित बंसल, सतेंद्र चोपड़ा व दीपक चड्ढा के साथ मौके पर पहुंच गए। सदर बाजार थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपित युवक पुलिस हिरासत में है। महिला के पति से बातचीत की गई थी, लेकिन उन्होंने तहरीर देने से मना कर दिया। मामले की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। प्रधान और उसके स्वजन को हत्या की धमकी : दौराला क्षेत्र के गांव मदारीपुर के प्रधान समेत उनके स्वजनों को हत्या करने की धमकी भरा पत्र मिला है। अज्ञात व्यक्ति प्रधान के पिता के हाथ में पत्र को सौंपकर फरार हो गया। प्रधान ने पत्र पुलिस को सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। मदारीपुर गांव प्रधान बिरजू की सकौती में जूतों की दुकान है। शुक्रवार को प्रधान के पिता दुकान पर बैठे थे। जब पिता दुकान से पैदल गांव की जा रहे थे, तभी बाइक सवार एक युवक आया और उनके हाथ में पत्र सौंपकर भाग गया। पिता ने पत्र को घर जाकर प्रधान बेटे को दिया। पत्र में प्रधान समेत उनके स्वजनों को हत्या करने की धमकी लिखी थी। पत्र में यह भी लिखा है कि प्रधान के भाई सचिन का ससुर सकौती में ब्याज का काम करता है, उसे भी भुगतेंगे। रुपयों की भी मांग की गई है, मगर कितना रुपया चाहिए, यह नहीं लिखा है। पुलिस, प्रशासनिक या गांव में इस बारे में बताने पर भी अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। प्रधान परिवार दहशत में है। इंस्पेक्टर ब्रिजेश चौहान का कहना है कि मामला संज्ञान में है, पत्र की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.