मेरठ,जेएनएन। गुरुवार देर रात बिजली बंबा बाईपास पर गगोल पुलिया के पास बेकाबू कंटेनर कार को टक्कर मारने के बाद पलट गया। हादसे में कार सवार दिल्ली निवासी भाजपा कार्यकर्ता व उसका दोस्त घायल हो गया। देररात एक युवक राघव ने मेडिकल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर
पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था,जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। रोहिणी सेक्टर-34 दिल्ली निवासी राघव (30) पुत्र रामबीर अपने दोस्त नितिन (28) के साथ गुरुवार को मेरठ में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। रात करीब एक बजे सफारी कार से घर लौट रहा था। बिजली बंबा बाईपास पर गगोल पुलिया के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी। रात में राघव ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।
बाइपास पर लग गया जाम
टक्कर के बाद अनियंत्रित हुआ कंटेनर बीच सड़क पर पलट गया। कार क्षतिग्रस्त होकर रजवाहे की पटरी पर झूल गई। बाईपास पर वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। देखते ही देखते भीषण जाम लग गया। घटना के बाद कंटेनर के चालक-क्लीनर फरार हो गए। वहीं,कार में बैठे दोनों युवक बुरी तरह फंस गए। रात ढाई बजे तक बाईपास पर जाम की स्थिति बनी हुई थी। पुलिस ने बाईपास पर दोनों ओर से यातायात को बंद कर दिया। घायल राघव के पड़ोसी विकास तोमर ने बताया कि राघव मिठाई की दुकान करता है। वह भाजपा का कार्यकर्ता भी है।

Posted By: Ashu Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस