मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कोरोना से संक्रमित जिला अस्पताल के आयुष चिकित्सक सचिन जैन को गंभीर हालत में दिल्ली के मैक्स हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भावनात्मक ट्वीट करते हुए लिखा है-बच गया तो फिर सेवा दूंगा। यदि वापस नहीं लौट सका तो आप मेरी दोनों बेटियों को आशीर्वाद दीजिएगा।

12 साल से सेवारत

डा. सचिन जैन 12 साल से जिला अस्पताल में बतौर संविदा चिकित्सक सेवारत हैं। वैसे वह होम्योपैथिक चिकित्सक हैं, लेकिन एलोपैथिक दवाओं का भी उन्हें ज्ञान है। 10 दिन पूर्व ड्यूटी पर ही उन्हें बुखार हुआ। जांच में कोरोना संक्रमित मिले। दो दिन होम आइसोलेट रहे, लेकिन तबीयत बिगडऩे पर जिला अस्पताल में भर्ती हो गए। तीन दिन उपचार के बावजूद आक्सीजन लेवल गिरता गया। इसके बाद इवान हास्पिटल में भर्ती कराया लेकिन हालत नहीं सुधरी। फिलहाल दिल्ली के मैक्स हास्पिटल में भर्ती हैं।

दो भावनात्मक ट्वीट

डा. सचिन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दो भावनात्मक ट्वीट किए हैं। एक में लिखा है कि-श्रीमान, अभिनंदन स्वीकार कीजिए, हो सकता है आखिरी हो। आपके सूबे में एक छोटा सा संविदा चिकित्साधिकारी हूं। अपना कार्य पूरी ईमानदारी से करते हुए ड्यूटी पर कोरोना संक्रमित हो गया था। फिलहाल दिल्ली के मैक्स अस्पताल में हूं। महोदय बच गया तो फिर सेवा दूंगा। दूसरे ट्वीट में डा. सचिन ने लिखा है-अगर वापस नहीं लौटा तो आपसे मिलने की अधूरी ख्वाहिश लेकर पुनर्जन्म लूंगा। प्रभु से प्रार्थना है कि आपको स्वस्थ रखे। जब आप मुजफ्फरनगर आएं तो मेरी दोनों बेटियों को आशीर्वाद दीजिएगा। सम्मान की बात करना तो संविदा कर्मियों के लिए बेमानी है।

पत्नी भी कोरोना संक्रमित

डा. सचिन जैन प्रेमपुरी में रहते हैं। उनकी दो बेटियां हैं। पत्नी पारुल शहर के जैन डिग्री कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वह भी संक्रमित हैं और होम आइसोलेट हैं। दोनों बेटियों को उन्होंने खुद से अलग कर रखा है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt