मेरठ,जेएनएन। सेंट्रल मार्केट में लाल जैकेट पहने बाइक सवार बदमाश का कहर जारी है। मंगलवार रात खरीदारी कर लौट रही महिला प्रोफेसर से पर्स छीन लिया। घटना के बाद महिला प्रोफेसर अपनी पति चौकी पर पहुंची, लेकिन चौकी पर कोई पुलिसकर्मी नहीं था। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी ने उनसे ही पूछताछ शुरू कर दी। तहरीर दे दी है।

जागृति विहार अजंता कालोनी निवासी डा. सतीश प्रकाश मेरठ कालेज में प्रोफेसर हैं। डा सतीश बसपा नेता भी हैं। उनकी पत्नी डा. बबीता डीएन कालेज में प्रोफेसर हैं। मंगलवार देर शाम वह पति और बेटी के साथ सेंट्रल मार्केट में खरीदारी करने के लिए आई थीं सेक्टर दो में वह पंकज गारमेंट्स की दुकान के सामने खड़ी थी। तभी लाल जैकेट पहने बाइक सवार बदमाश आया और पर्स लूटकर फरार हो गया। उन्होंने शोर मचाया तो कुछ लोगों ने पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। इसके बाद दंपती सेंट्रल मार्केट चौकी पहुंचे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। कंट्रोल रूम को सूचना दी तो फैंटमकर्मी पहुंचा। बदमाश को पकड़ने के बजाय पीड़ित से ही सवाल-जवाब करने लगा। कुछ देर बाद थाना पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आया। पीड़ित ने बताया कि पर्स में करीब 45 हजार रुपये, सोने के जेवर, एटीएम और क्रेडिट कार्ड व जरूरी कागजात थे। सूचना पर सीओ देवेश कुमार भी पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही बदमाश को दबोच लिया जाएगा।

लगातार वारदात कर रहा

25 दिन में बदमाश कई वारदात को अंजाम दे चुका है। पहले उसने बैंक मैनेजर को निशाना बनाया था। इसके बाद छात्रा से भी पर्स छीन लिया था। एक अन्य से मोबाइल लूटा था। अब महिला प्रोफेसर से भी पर्स लूट लिया। उन्होंने बताया कि ऐसा लगा जैसे बदमाश बेटी को खींच रहा है। वह बहुत डर गई थीं। उधर, बदमाश की धरपकड़ के लिए काफी समय से पुलिस भी लगी हुई है। दिन में भी सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी तलाश करते रहते हैं। इसके बाद भी बदमाश चुनौती बना हुआ है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप