सहारनपुर, जागरण संवाददाता। बेहट कोतवाली पुलिस ने धोखाधड़ी कर महिलाओं से ठगी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक मोबाइल, एक बाइक तथा नकदी बरामद हुई है। 

यह है मामला 

कोतवाली इंस्पेक्टर बृजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि दो महिलाओं ने तहरीर देकर बताया कि दो लोगों ने ई-श्रम कार्ड बनाने के नाम पर उनके खाते से 10-10 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए हैं। इस पर उन्होंने एक सूचना के आधार पर जसमौर में पीएनबी शाखा के बाहर से बताए गए दोनों लोगों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इनके कब्जे से एक मोबाइल व बाइक बरामद हुई है। पूछताछ में इन्होंने अपना नाम श्रीकांत पुत्र विनोद व अनुज पुत्र ओमपाल निवासी अकबरगढ़ थाना चरथावल जिला मुजफ्फरनगर बताया है। दोनों के खिलाफ धोखधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

चोरी कर भाग रहे बदमाशों को पकड़ा, लाखों का माल बरामद 

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। चिलकाना थाना क्षेत्र के गांव चौरी के एक बंद मकान में सेंध लगाकर अलमारी से लाखों रुपए का सोना चांदी के आभूषण चुराकर भाग रहे बदमाशों को सरसावा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से चोरी के आभूषण, एक तमंचा तथा चोरी करते समय प्रयोग की गई बाइक बरामद की ।  

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गत दिनों थाना चिलकाना के ग्राम चौरी मंडी में बंद पड़े एक मकान से बदमाशों ने तिजोरी का ताला तोड़ लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण चोरी कर फरार हो गए थे। सरसावा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शाहजहांपुर अड्डे के समीप से चिलकाना की ओर जाते रास्ते पर दो संदिग्ध को पकड़ पूछताछ की तो पता चला की उस्मान पुत्र अखलाक कुरैशी तथा वसीम पुत्र शमीम निवासी पठेड़ है, जिन्होंने ग्राम चौरी मंडी में बंद मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से मकान से चुराए गए। सोने चांदी के आभूषण, 315 बोर का तमंचा व कारतूस के अलावा बिना नंबर की बाइक बरामद की। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर दोनों को जेल भेज दिया।

Edited By: Parveen Vashishta