Move to Jagran APP

हाईवे पर चलते टेंपो में युवती से छेड़छाड़, मारपीट के बाद किडनैप करने की कोशिश Meerut News

हाईवे स्थित डाबका कट पर टेंपो सवार एक युवती से चालक और उसके दोस्त ने छेड़छाड़ की। विरोध पर युवती को बुरी तरह पीटा। युवती ने टेंपो से कूदकर जान बचाई।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 03:22 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 03:22 PM (IST)
हाईवे पर चलते टेंपो में युवती से छेड़छाड़, मारपीट के बाद किडनैप करने की कोशिश  Meerut News
हाईवे पर चलते टेंपो में युवती से छेड़छाड़, मारपीट के बाद किडनैप करने की कोशिश Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र हाईवे स्थित डाबका कट पर गुरुवार सुबह टेंपो सवार युवती से चालक और उसके दोस्त ने छेड़छाड़ की। विरोध पर युवती को बुरी तरह पीटा। युवती ने टेंपो से कूद गई। टेंपो चालक युवती का बैग लूटकर भाग गया, जबकि उसके साथी को लोगों ने दबोच लिया तथा जमकर पिटाई की। पुलिस आरोपित और टेंपो को थाने ले गई।

loksabha election banner

चलते टेंपो में छेड़छाड़ शुरू की

बागपत रोड स्थित मलियाना निवासी एक युवती हाईवे स्थित एक मॉल में नौकरी करती है। कंकरखेड़ा थाने में दी तहरीर में युवती ने बताया कि गुरुवार सुबह बागपत रोड फ्लाईओवर के पास से टेंपो में मॉल जाने के लिए सवार हुई। टेंपो में ड्राइवर के अलावा एक युवक सवार था। हाईवे पर डाबका कट के पास पहुंचते ही टेंपो सवार युवक ने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने विरोध किया तो उसको पीटा। मनचले युवक के दोस्त टेंपो चालक ने भी युवती से अश्लील हरकत की।

टेंपो टकराते ही युवती कूद गई

विरोध करने पर युवती को चलते टेंपो में पीटा। शोरशराबे के बीच कार सवार एक राहगीर ने ओवरटेक कर अपनी कार टेंपो के आगे खड़ी कर दी। कार से टेंपो टकराते ही युवती कूद गई। इस बीच टेंपो चालक फरार हो गया, जबकि लोगों ने दूसरे मनचले को दबोचकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले गई। पकड़े गए आरोपित की पहचान बॉबी गुप्ता पुत्र रामकुमार निवासी माधवपुरम थाना ब्रह्मपुरी और फरार टेंपो चालक गोलू के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर बीके राणा का कहना है कि घायल आरोपित और युवती का मेडिकल कराया गया है। तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। फरार आरोपित भी पकड़ा जाएगा।

मंदिर में घुसकर बचाई जान

होटल की रिसेप्शनिस्ट को युवक ने कार में सवार होकर उठाने का प्रयास किया। पीड़िता ने औघड़नाथ मंदिर में घुसकर जान बचाई तथा कंट्रोल रूम को कॉल कर सुरक्षा की गुहार लगाई। सदर बाजार पुलिस दोनों को थाने ले आई। टीपीनगर थाना क्षेत्र में रहने वाला युवक दिल्ली हाईवे स्थित एक होटल में एचआर डिपार्टमेंट में है, जो होटल की रिसेप्शनिस्ट से जबरन शादी करना चाहता है। वह कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। गुरुवार को युवती औघड़नाथ मंदिर में आई थी। तभी आरोपित शीशे पर काली फिल्म चढ़ी कार लेकर युवती को उठाने पहुंच गया। युवती ने मंदिर में घुसकर जान बचाई तथा कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर कॉल की।

शोहदे के डर से स्‍कूल जाना बंद

रुड़की रोड निवासी एक छात्रा ने अपने पड़ोसी चार मनचलों के डर से स्कूल जाना बंद कर दिया। इंटर का प्राइवेट फार्म भरा। अब ट्यूशन आते-जाते हुए मनचले परेशान करते हैं। कुछ दिन पहले एक मनचले को पीटकर पुलिस को सौंपा, मगर पुलिस ने 151 में कार्रवाई कर दी। रिपोर्ट दर्ज न होने पर छात्रा परिजनों संग गुरुवार को सीओ दौराला दफ्तर पहुंची और केस दर्ज करने की मांग की। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र रुड़की रोड निवासी एक युवती का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक और उसके तीन दोस्त कई महीनों से कालेज आते जाते परेशान कर रहे थे।

अश्लील फब्तियां कसने का आरोप

परेशान छात्रा ने इंटर कक्षा का प्राइवेट फार्म भरा और ट्यूशन पढ़ने लगी। आरोप है कि ट्यूशन आते-जाते हुए आरोपित उसे अश्लील फब्तियां कसते हैं। छात्र का आरोप है कि 23 दिसंबर को आरोपित युवक अपने तीन दोस्तों संग उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। परिजनों ने विरोध किया तो उनको पीटा। तीन हमलावर भाग गए, जबकि एक आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंपा। सीओ जितेंद्र कुमार का कहना है कि प्रकरण में जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.