Move to Jagran APP

गाली देने से मना करने पर महिला पर उस्तरे से हमला, बचाव में आई बेटी को भी बुरी तरह पीटा

बागपत में गाली देने से मना करने पर किशोर ने मां व बेटी पर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने आरोपित किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 04:35 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 04:35 PM (IST)
गाली देने से मना करने पर महिला पर उस्तरे से हमला, बचाव में आई बेटी को भी बुरी तरह पीटा
गाली देने से मना करने पर महिला पर उस्तरे से हमला, बचाव में आई बेटी को भी बुरी तरह पीटा

बागपत, जेएनएन। गाली देने से मना करने पर किशोर द्वारा महिला पर उस्तरे से हमला किया गया। बचाव में आई उनकी बेटी की भी बुरी तरह से पिटाई की। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपित किशोर की धरपकड़ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

यह है मामला

काठा गांव निवासी युवक शिवम पुत्र ब्रजपाल ने पुलिस को बताया कि उसकी माता गीता देवी और बहन अनु गुरुवार को ईंट भट्टे पर काम करके वापस घर लौट रही थी। रास्ते में गांव का ही किशोर उसकी माता व बहन के साथ गाली-गलौज करने लगा था। माता ने आरोपित किशोर को गाली देने से मना किया, इसी को लेकर आरोपित किशोर ने उसकी माता के सिर पर उस्तरे से हमला कर दिया। बहन अनु ने बचाव किया तो उसकी डंडे से पिटाई की। उन दोनों की चीख सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। जिनको देख आरोपित किशोर फरार गया। घायल माता व बहन का अस्पताल में उपचार कराया। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपित किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। उधर कोतवाली एसआइ भगवत स्वरूप का कहना है कि हमला करने का आरोपित 15 वर्षीय किशोर है। आरोपित किशोर की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.