मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा हाईवे पर दाबका कट के पास रविवार दोपहर बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला बाइक से सड़क पर गिर गई। जिस वजह से महिला के ऊपर ट्रक के पिछले पहिए उतर गए। राहगीरों के शोर-शराबे के बीच ट्रक को घेर कर रोक लिया, मगर चालक भाग निकला। पुलिस घायल महिला और उसके पति को अस्पताल ले गगई, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव मोर्चरी पहुंचा दिया। वही घायल पति और बेटी का उपचार कराया है।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक हाईवे पर डाबका कट के पास महलका गांव निवासी सुरेंद्र अपनी पत्नी गीता और बेटी के साथ किसी काम से कंकरखेड़ा आए थे। जब बाइक पर दंपत्ति बेटी संग वापस जाने लगे तो हाईवे पर डाबका कट के पास पहुंचते ही दिल्लीकीतरफ से हरिद्वार की ओर तेज रफ्तार में जा रहे 12-टायरा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला सड़क पर गिरी, जो ट्रक के पिछले पहिए की चपेट में आ गई। आसपास खड़े राहगीरों ने शोर शराबा किया तो चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। कंट्रोल रूम की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां हादसे की जानकारी की। मौके पर पहुंचे शोभापुर चौकी इंचार्ज नरेश कुमार ने बताया कि ट्रक का पहिया उतरने से महिला की मौत हुई है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

आंखों के सामने पत्नी और मां को कुचलता देखा हुए बेसुध

ट्रक की बाइक में टक्कर लगने से दंपत्ति बेटी सहित नीचे गिरे थे। तभी ट्रक का पहिया गीता के ऊपर से उतर गया। अपनी आंखों के सामने सुरेंद्र ने अपनी पत्नी और बेटी ने अपनी मां को कुचलता देखा तो वह बेसुध हो गए। पति और बेटी का रोकर बुरा हाल था। जिन्हें राहगीरों ने पानी पिलाकर शांत किया।

 

Edited By: Taruna Tayal