मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के मुरलीपुर गुलाब गांव में पती-पत्नी के बीच अजीब विवाद देखने को मिला। लेकिन दोनों ही अपनी-अपनी जिद पर है अब मामला पुलिस तो पहुंच गया है। एक पत्नी ने अपने पति से नेत्रहीन मां को वृद्धाश्रम छोड़ने की शर्त रखी है। वहीं धमकी दी है कि अगर नहीं छोड़ा तो वह न ही काम करेगी और ना ही रोटी बनाएगी। पीड़ित पति थाने में तहरीर दी है।

यह है मामला

कंकरखेड़ा के मुरलीपुर गांव निवासी एक युवक ने बुधवार को पुलिस तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी कुछ दिन पूर्व अछरोड़ा गांव निवासी युवती से हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी छोटी-छोटी बात पर नखरे दिखाना और झगड़ा करना जैसी आदत हो गई थी। हद तब हो गई जब घर में रखे हुए सामान को तोड़ने लगी और गाली-गलौज पर उतारू हो गई। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी घर का कोई काम नहीं करती है। उसकी मां नेत्रहीन है। पत्नी ने पति के आगे शर्त रखी है कि पहले अपनी नेत्रहीन को वृद्धाश्रम छोड़ कर आओ उसके बाद घर का काम व रोटी बना कर दूंगी।

पति का कहना है कि अपनी पत्नी को समझाने का प्रयास करता हूं, तो ससुरालियों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है। उधर कंकरखेड़ा पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 

Edited By: Taruna Tayal