Move to Jagran APP

मेरठ में पत्‍नी ने अपनी बच्‍ची को मारे थप्‍पड़, पेट पर रखा पैर, पति वीडियो लेकर पहुंचा एसएसपी आफिस

cruelty with child मेरठ में पुलिस लाइन में रहने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने पत्नी की क्रूरता का वीडियो अफसरों को सौंपा। जिसमें पत्‍नी द्वारा बच्‍ची के साथ हुई दरिंदगी दिखाई गई है। यहीं पति ने पत्‍नी पर अन्‍य युवक के साथ संबंध के आरोप भी लगाए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 08:20 AM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 08:47 AM (IST)
मेरठ में पत्‍नी ने अपनी बच्‍ची को मारे थप्‍पड़, पेट पर रखा पैर, पति वीडियो लेकर पहुंचा एसएसपी आफिस
मेरठ में एसएसपी बोले घरेलू हिंसा में की जाएगी कार्रवाई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। cruelty with child मेरठ में एक घिनौनी हरकत सामने आई है। यहां पुलिस लाइन में रहने वाले चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की पत्नी ने अपनी तीन साल की बच्ची को पहले थप्पड़ मारे और फिर पेट पर पैर रख दिया। पत्नी की क्रूरता को पति ने मोबाइल में कैद कर लिया। कर्मचारी ने इसके बाद कप्तान आफिस पहुंचकर पत्नी की शिकायत की। आरोप है कि पत्नी के एक युवक से प्रेम संबंध हैं। इसलिए बच्चों के साथ मारपीट करती है।

loksabha election banner

एसएसपी बोले होगी कार्रवाई

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने पुलिस आफिस पहुंचकर अफसरों को बताया कि उसकी गैरमौजूदगी में पत्नी संभल जिले के एक युवक से फोन पर बातचीत करती है। युवक घर आकर पत्नी से मिलता भी है। दोनों बच्चे उन्हें बता देते हैं। कर्मचारी का कहना है कि इसी खुन्नस में पत्नी बच्चों की पिटाई करती है। कर्मचारी ने पुलिस को वीडियो दिखाते हुए बताया कि पत्नी ने पहले तीन साल की बच्ची को दो थप्पड़ मारे और फिर पेट पर पैर रख दिया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि महिला के खिलाफ घरेलू हिंसा में कार्रवाई की जाएगी।

बच्चे की हत्या में देरी से पहुंचने पर चौकी प्रभारी लाइन हाजिर 

वहीं मेरठ के मुंडाली थाने के सिसौली गांव में चार साल के मासूम की हत्या के मामले में अभी तक पुलिस हत्यारोपितों तक नहीं पहुंच पाई। घटना स्थल पर देरी से पहुंचने वाले चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही हिरासत में लिए 16 साल के किशोर ने बताया कि भानू प्रताप अचानक ही खेलते खेलते जमीन पर गिर गया था। उसकी गर्दन दरांती पर पडऩे की वजह से गर्दन कट जाने से मौत हो गई। पुलिस को किशोर की इस कहानी पर यकीन नहीं है। पुलिस पूरे मामले की विस्तार से जांच कर रही है।

अगवा करके हत्‍या

मुंडाली के सिसौली के गांव निवासी वीर सिंह छोटे बेटे चार साल के भानू प्रताप को घर से अगवा कर हत्या कर दी गई। गर्दन काटकर शव को वीर सिंह के बड़े भाई नरेश के भूसा से भरे कमरे में मिला था। वीरसिंह के घर पर सीसीटीवी लगे हुए है। कैमरे दो बाद बंद होने की वजह से परिवार पर पुलिस शक कर रही है। पुलिस ने वीर सिंह, उनकी पत्नी प्रीति, भाई नरेश सिंह और नरेश की पत्नी और बेटा जानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। नरेश के 16 वर्षीय बेटे ने बताया कि भानू प्रताप घर में रखी दरांती पर गिर जाने से गर्दन कट गई, जिससे भानू की मौत हो गई।

यह बोले कप्‍तान

डर के चलते भानू के शव को भूसा से भरे कमरे में रख दिया था। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि बच्चे की हत्या महज हादसा नहीं हो सकती है। पुलिस ने फिलहाल परिवार के सभी सदस्यों को हिरासत से छोड़ दिया है। पुलिस दोबारा से पूरे मामले की विस्तार से जांच कर रही है। उधर, घटना स्थल पर देरी से पहुंचने वाले चौकी प्रभारी वीरेंद्र को लाइन हाजिर कर दिया। दरअसल, बच्चे के लापता होने के दूसरे दिन पुलिस गांव में पहुंची थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.