Move to Jagran APP

Wife Murdered: मेरठ में अवैध संबंधों के चलते पत्नी की गला दबाकर हत्या, खुद थाने पहुंचा युवक

Wife Murdered सोमवार को मेरठ के मोहनपुरी क्षेत्र में उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब एक युवक अपनी पत्‍नी की हत्‍या करके खुद ही थाने पहुंच गया। युवक की हरकत पर पुलिस भी हैरत में पड़ गई और उसकी निशानदेही पर घर में पहुंच गई। जांच की जा रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 11:56 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 12:53 PM (IST)
Wife Murdered: मेरठ में अवैध संबंधों के चलते पत्नी की गला दबाकर हत्या, खुद थाने पहुंचा युवक
Wife Murder In Meerut मेरठ के मोहनपुरी में एक युवक ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Wife Murder In Meerut मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहनपुरी में एक युवक ने दुपट्टे से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। पत्‍नी पति पर अवैध संबंधों को लेकर शक करती थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

सुबह हो गया था विवाद

सिविल लाइन थाने के मोहनपुरी में अजीत परिवार के साथ रहते हैं। अजीत की शादी 2012 में मोदीनगर की सीमा के साथ हुई थी। शादी के बाद अजीत को दो बच्चे हैं। अजीत की पत्नी उस पर अवैध संबंध का शक करती थी। इसी बात को लेकर सोमवार की सुबह की दंपती में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि अजीत ने बेडरूम में दुपट्टे से गला दबाकर सीमा की हत्या कर दी। उसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

यह बताया पुलिस ने

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अजीत से पूछताछ कर रही है। वहीं थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि मौके से हत्या में प्रयोग की गई चुन्नी बरामद कर ली गई है।

बच्चे की मौत पर नर्सिंग होम में हंगामा, मारपीट-तोड़फोड़

मेरठ में नर्सिंग होम में भर्ती बच्चे की मौत के बाद स्वजन भड़क गए और हंगामा कर दिया। आरोप है कि स्टाफ से मारपीट करते हुए तोड़फोड़ कर दी। काफी देर तक गहमा-गहमी का माहौल रहा। पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। दोनों पक्षों ने तहरीर दी हैलिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालानी चमड़ा पैठ निवासी शादाब का आठ साल का बेटा शुभान 23 जून को ई-रिक्शा से गिरकर घायल हो गया था।

उसे स्वजन ने आनन-फानन में हापुड़ रोड स्थित शुभकामना नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। 25 तारीख को उसके सिर और जबड़े का आपरेशन भी हुआ था। रविवार को बच्चे को खून की जरूरत पड़ी तो स्वजन से लाने के लिए कहा। आरोप है कि स्टाफ ने बिना चेक किए ही खून चढ़ा दिया, जिससे बच्चे की तबीयत बिगड़ गई। शाम को उसकी मौत हो गई। इस पर स्वजन भड़क गए और नर्सिंग होम में तोड़फोड़ कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.