Move to Jagran APP

UP: बुलंदशहर में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, फिर पुलिस की मौजूदगी में ही खुद की गर्दन रेत डाली

बुलंदशहर के एक गांव में सोमवार देर रात रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को मौजूदगी में चाकू से अपनी गर्दन रेत ली। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 08:15 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 01:41 AM (IST)
UP: बुलंदशहर में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, फिर पुलिस की मौजूदगी में ही खुद की गर्दन रेत डाली
पहले पत्‍नी की हत्‍या फिर पुलिस मौजूदगी में खुद का गला उतारा। हत्‍यारोपित सुनील की फोटो ।

बुलंदशहर, जेएनएन। गंगेरूआ गांव में सोमवार देर रात रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को मौजूदगी में चाकू से अपनी गर्दन रेत ली। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि आरोपित अपनी पत्नी पर शक करता था।

loksabha election banner

गांव निवासी 50 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र विशाल वाल्मीकि लाकडाउन से पहले दिल्ली में रिक्शा चलाता था। लाकडाउन के बाद वह गांव आ गया और मजदूरी करने लगा। देहात कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित अपनी 48 वर्षीय पत्नी ललिता पर शक करता था।

सोमवार रात शराब के नशे में आया और उसने पत्नी को भला-बुरा कहा। इसके बाद चाकू से पेट में कई वार कर पत्नी की हत्या कर दी। खुद अपनी गर्दन पर चाकू रखकर शोर मचा दिया। वहां पहुंचे पड़ोसियों को उसने चेतावनी दी कि यदि कोई उसे बचाने आया तो वह अपना गला काट लेगा। इसके बाद आरोपित ने चाकू से अपनी गर्दन रेत ली। घायल को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो घंटे पुलिस को छकाया, पुलिस ने ही बचाया

दरअसल, यूपी 112 नंबर पर 12 बजे सूचना दी गई थी कि एक व्यक्ति अपनी पत्नी को मार रहा है। पुलिस जब वहां पहुंची तो आरोपित पत्नी की हत्या कर चुका था और खुद की गर्दन पर चाकू रखकर खड़ा था। पुलिस ने उससे कई बार चाकू फेंकने को कहा था। करीब दो बजे पुलिस ने जब आरोपित को पकडऩे का प्रयास किया तो उसने खुद ही अपनी गर्दन रेतकर आत्महत्या का प्रयास किया।

इनका कहना है...

आरोपित अपनी पत्नी पर शक करता था। जिसके कारण उसने पत्नी की हत्या की। खुद की भी गर्दन रेत ली। पुलिस हिरासत में उसका मेरठ में इलाज चल रहा है। -संतोष कुमार सिंह, एसएसपी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.