मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के गांव शाहडब्बर स्थित इंटरलॉकिंग टाइल्स कारखाने में गुरुवार की रात को मजदूरी करने वाले युवक ने अपनी पत्नी का गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपित शव जंगल में खींच कर ले गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेजा और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पत्‍नी का गला काट डाला

बिहार के मधेपुरा जनपद के थाना पुरैनी के गांव सफरदा निवासी गुलसाद क्षेत्र के गांव शाहडब्बर में स्थित इंटरलॉकिंग टाइल्स कारखाने में काम करता है। गुलसाद तीन दिन पूर्व अपनी पत्नी रफत खातून व बच्चों को भी साथ ले आया था और कारखाने के एक कमरे में रह रहा था। गुरुवार देर रात किसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद हो गया। जिसके बाद गुलसाद ने चाकू से वार कर अपनी पत्नी का गला काट दिया।

पुलिस भी मौके पर पहुंची

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित शव को खींच कर जंगल की ओर ले गया। इसी दौरान बच्चों के शोर मचाने पर पड़ोस में रहने वाले अन्य मजदूर मौके पर पहुंच गए। उन्हें देखकर आरोपित खेतों की ओर भाग गया। मजदूरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की सूचना मृतका के पिता ताजुद्दीन को दी। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि ताजुद्दीन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दो छात्राओं के साथ दुष्कर्म की सूचना पर दौड़ी पुलिस

वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरनगर के भोपा क्षेत्र के एक गांव में दो छात्राओं के साथ दुष्कर्म की सूचना पर पुलिस में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कोई सामने नहीं आया। गुरुवार को किसी ने यूपी-112 पर फोन कर जानकारी दी कि बीती 21 नवंबर को कुछ छात्राएं एक स्कूल में प्रायोगिक परीक्षा देने गई थीं। बताया गया है कि यहां पर स्कूल संचालक ने दो छात्राओं से दुष्कर्म किया। जानकारी मिलते ही पीआरवी गांव में पहुंची और छानबीन की, लेकिन कोई सामने नहीं आया। उधर, इस संबंध में भोपा थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस गांव में पहुंची थी, लेकिन इस तरह की घटना सामने नहीं आई। अगर तहरीर आती है तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने भी ऐसी किसी सूचना से इन्कार किया है। 

Edited By: Prem Dutt Bhatt