बिजनौर, जागरण संवाददाता। शिवालाकलां क्षेत्र के गांव अजुपुरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। पत्नी को मृत हालत में कमरे में बंद कर आरोपित पति और उसके परिवार वाले फरार हो गए। पुलिस ने पति समेत पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

यह है मामला

कोतवाली बिजनौर शहर के मोहल्ला बुखारा निवासी सुरेश चंद यादव की पुत्री अंजू यादव की शादी आठ वर्ष पूर्व गांव अजुपुरा निवासी अनूप यादव पुत्र कालू से हुई थी। शादी के कुछ वर्षों बाद दोनों में विवाद होने लगा। बताया जाता है कि अनूप आए दिन अंजू की पिटाई करता था। अंजू के पांच वर्ष का पुत्र भी है।

शनिवार तड़के भी विवाद के बाद अनूप ने उसकी पिटाई की और अधमरा कर कमरे में बंद कर दिया। परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो अंजू की मौत हो चुकी थी। इसके बाद ससुराल वाले फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर मायके वाले गांव पहुंचे। अंजू को मृत देख उन्होंने पति व ससुरालियों पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सीओ शुभ सुचित व थाना प्रभारी नीरज शर्मा पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत का कारण पता चलेगा। पिता की तहरीर पर पति अनूप यादव, जेठ विक्रम, अमन, चमन व उसकी पत्नी दीक्षा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

Edited By: Prem Dutt Bhatt