मेरठ, जेएनएन। एक सनसनीखेज घटनाक्रम में दूसरी महिला से संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को उसके पति ने तेजाब पिला दिया। घटना के बाद महिला मायके आ गई। रविवार को आरोपित पति ने ससुराल जाकर उससे मारपीट की। आरोप है कि वह तीन तलाक की धमकी देकर चला गया। महिला ने मामले की तहरीर दी है।

कम दहेज के लिए कर रहे थे प्रताड़ित

थाना लिसाड़ी गेट की जाकिर कॉलोनी निवासी महिला का निकाह पांच महीने पहले थाना किठौर निवासी एक युवक से हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही युवक व उसके घरवाले कम दहेज लाने को लेकर उसे प्रताड़ित करते आ रहे थे। इसी बीच उसे जानकारी हुई कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध है। इसका उसने विरोध किया।

तीन तलाक की धमकी भी दी

इसी को लेकर आठ दिन पहले उसे रात के अंधेरे में पानी बताकर तेजाब पिला दिया था। इससे उसका मुंह झुलस गया। विरोध करने मारपीट की थी। इसकी जानकारी घरवालों को दी। परिजन उसे घर वापस ले गए। यहां आरोपित ने पहुंचकर उसके साथ फिर मारपीट की। साथ ही तीन तलाक देने की धमकी देकर भाग निकला।

अवैध शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित जवाहर नगर निवासी एक महिला तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला के मकान से पुलिस ने 46 पव्वे अरुणांचल प्रदेश मार्का की अवैध शराब बरामद की है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर वीके राणा ने बताया कि जवाहर नगर में कई दिनों से अवैध शराब बिक्री करने की सूचना मिल रही थी। एक महिला द्वारा शराब बेचने का वीडियो भी वायरल हुआ था। तभी से पुलिस उक्त महिला की तलाश में जुट गई थी। रविवार को पुलिस ने सूचना पर जवाहर नगर में एक मकान पर छापा मारकर शराब तस्कर सपना पत्नी राजपाल को गिरफ्तार किया है। कमरे में बैड और अलमारी में रखे अवैध शराब के 46 पव्वे भी बरामद हो गए, जबकि अन्य भाग गए। छापेमारी से बस्ती में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इंस्पेक्टर ने कहा कि कार्रवाई की गई है। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस