Move to Jagran APP

अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को पिलाया तेजाब, तलाक की धमकी भी दी Meerut News

एक सनसनीखेज घटनाक्रम में दूसरी महिला से संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को उसके पति ने तेजाब पिला दिया। बाद में पत्‍नी को उसने तीन तलाक की धमकी भी दी।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 11:07 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 11:07 AM (IST)
अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को पिलाया तेजाब, तलाक की धमकी भी दी Meerut News
अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को पिलाया तेजाब, तलाक की धमकी भी दी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। एक सनसनीखेज घटनाक्रम में दूसरी महिला से संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को उसके पति ने तेजाब पिला दिया। घटना के बाद महिला मायके आ गई। रविवार को आरोपित पति ने ससुराल जाकर उससे मारपीट की। आरोप है कि वह तीन तलाक की धमकी देकर चला गया। महिला ने मामले की तहरीर दी है।

loksabha election banner

कम दहेज के लिए कर रहे थे प्रताड़ित

थाना लिसाड़ी गेट की जाकिर कॉलोनी निवासी महिला का निकाह पांच महीने पहले थाना किठौर निवासी एक युवक से हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही युवक व उसके घरवाले कम दहेज लाने को लेकर उसे प्रताड़ित करते आ रहे थे। इसी बीच उसे जानकारी हुई कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध है। इसका उसने विरोध किया।

तीन तलाक की धमकी भी दी

इसी को लेकर आठ दिन पहले उसे रात के अंधेरे में पानी बताकर तेजाब पिला दिया था। इससे उसका मुंह झुलस गया। विरोध करने मारपीट की थी। इसकी जानकारी घरवालों को दी। परिजन उसे घर वापस ले गए। यहां आरोपित ने पहुंचकर उसके साथ फिर मारपीट की। साथ ही तीन तलाक देने की धमकी देकर भाग निकला।

अवैध शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित जवाहर नगर निवासी एक महिला तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला के मकान से पुलिस ने 46 पव्वे अरुणांचल प्रदेश मार्का की अवैध शराब बरामद की है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर वीके राणा ने बताया कि जवाहर नगर में कई दिनों से अवैध शराब बिक्री करने की सूचना मिल रही थी। एक महिला द्वारा शराब बेचने का वीडियो भी वायरल हुआ था। तभी से पुलिस उक्त महिला की तलाश में जुट गई थी। रविवार को पुलिस ने सूचना पर जवाहर नगर में एक मकान पर छापा मारकर शराब तस्कर सपना पत्नी राजपाल को गिरफ्तार किया है। कमरे में बैड और अलमारी में रखे अवैध शराब के 46 पव्वे भी बरामद हो गए, जबकि अन्य भाग गए। छापेमारी से बस्ती में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इंस्पेक्टर ने कहा कि कार्रवाई की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.