मेरठ, जागरण संवाददाता। एक प्रोफेसर बाहरवाली के चक्कर में सोमवार को फंस गए। प्रोफेसर की पत्नी ने कंकरखेड़ा थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के शाहदरा निवासी प्रोफेसर दंपती का गृहस्थ जीवन आराम से चल रहा था मगर, फेसबुक पर कंकरखेड़ा निवासी एक युवती से हुई प्रोफेसर की दोस्ती ने खलल डाल दिया। प्रोफेसर के युवती से प्रेम प्रसंग हो गए और दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे। कुछ दिनों तक पत्नी को भी इसकी भनक नहीं लगी। कभी युवती दिल्ली जाकर प्रोफेसर से मिलती तो कभी प्रोफेसर कंकरखेड़ा आकर प्रेमिका से मिलते। एक दिन प्रोफेसर पत्नी ने पति की करतूत को मोबाइल में पकड़ लिया। दंपती में इस कदर विवाद बढ़ा कि पत्नी और बच्चों को छोड़कर प्रोफेसर कंकरखेड़ा में प्रेमिका के पास आकर रहने लगे। पत्नी और स्वजन ने प्रोफेसर को काफी समझाया, मगर विवाद समाप्त नहीं हुआ। मंगलवार को प्रोफेसर की पत्नी कंकरखेड़ा थाने पहुंच गई और पुलिस को प्रकरण बताया और हंगामा किया। इंस्पेक्टर ने शांत कराते हुए तहरीर देने के लिए कहा। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि दंपती में बाहर वाली और घरवाली के चक्कर में विवाद चल रहा है। आरोपित पति को बुलाकर बातचीत की जाएगी, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

करवाचौथ पर लापता हुई युवती बरामद, प्रेमी से कर ली है शादी

मेरठ, जागरण संवाददाता। करवाचौथ पर लापता हुई युवती को पुलिस ने कंकरखेड़ा से बरामद कर लिया। प्रेमी से शादी करने के बाद वह उसके साथ ही रह रही थी। थाने में मां ने रो-रोकर उसे साथ चलने के लिए कहा, लेकिन उसने इंकार कर दिया। उत्तराखंड निवासी व्यक्ति मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार में किराये पर रहते हैं। उनके साथ ही कंकरखेड़ा निवासी युवक भी किराये पर रहता था। इस दौरान युवक और युवती में प्रेस-प्रसंग हो गया था। करवाचौथे पर युवती घर से लापता हो गई थी। स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। सोमवार रात पुलिस ने उसे कंकरखेड़ा से बरामद कर लिया था। उसका कहना था कि वह बालिग है और प्रेमी से शादी कर ली है। सूचना पर पहुंची मां ने बेटी को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने साथ चलने से इन्कार कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवक की पहली पत्नी किसी के साथ चली गई थी। यह उसकी दूसरी शादी है। विवाहिता को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Edited By: Parveen Vashishta