Move to Jagran APP

Weather Update: बर्फीली हवाओं से कांपा जनमानस, 22 को हो सकती है बारिश Meerut News

रविवार के बाद सोमवार को भी सुबह ही शुरुआत कोहरे के साथ ही हुई। हालांकि कल ही तरह धूप निकलने की भी संभावना है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 10:32 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 10:32 AM (IST)
Weather Update: बर्फीली हवाओं से कांपा जनमानस, 22 को हो सकती है बारिश Meerut News
Weather Update: बर्फीली हवाओं से कांपा जनमानस, 22 को हो सकती है बारिश Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Weather Update बर्फ से पटी चोटियों को स्पर्श कर बह रही पछुआ हवाओं ने रविवार को जमकर सितम ढाया। वहीं सोमवार की सुबह की शुरुआत भी कोहरे के बीच ही हुई। साथ ही सर्द हवाओं ने जमकर ठंड का अहसास कराया। मेरठ, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, शामली, बुलंदशहर, सहारनपुर आदि स्‍थानों पर ही ठंड का जोर जारी रहा। कहीं हल्‍का तो कहीं पर घना कोहरा छाया रहा।

loksabha election banner

धूप खिलने से मिली राहत

बर्फीली हवाओं के प्रभाव से लोग ठिठुरते नजर आए। सुबह के तापमान में रविवार को खासी गिरावट दर्ज की गई। दोपहर 11.30 बजे तक जबरदस्त ठंड से हाथ और पैर सुन्न होते जान पड़े। धूप खिलने के बाद ठंड से आंशिक रूप से राहत मिली।

दोपहर में बाजारों में भीड़

रविवार को न्यूनतम तापमान 6.8 डिग्री दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 16 डिग्री रहा, जो सामान्य से छह डिग्री कम रहा। शहर के बाहरी इलाकों में रात और तड़के घना कोहरा देखा गया। कड़ाके की ठंड के चलते सुबह दस बजे तक लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर रहा। धूप निकलने के बाद लोगों ने रविवार के अवकाश का आनंद लिया। गुनगुनी धूप ने राहत का अहसास कराया। बाजारों में दोपहर को भीड़ देखी गई।

कोहरे से दृश्यता भी हुई कम

देर रात हवाओं का रुख शांत होते ही घना कोहरा छा गया। हाईवे और मुख्य मार्गों पर वाहनों की रफ्तार थम गई दिल्ली रोड पर रात 11:15 बजे कई भागों में स्ट्रीट लाइट गुल हो गई। दृश्यता काफी कम हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.