Move to Jagran APP

हम बद्दो के आदमी हैं.. गोली मार देंगे

कुछ लोग बुधवार की शाम छह बजे हथियार लेकर लालकुर्ती क्षेत्र के चर्च स्ट्रीट में पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 03:00 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 06:05 AM (IST)
हम बद्दो के आदमी  हैं.. गोली मार देंगे
हम बद्दो के आदमी हैं.. गोली मार देंगे

मेरठ, जेएनएन। कुछ लोग बुधवार की शाम छह बजे हथियार लेकर लालकुर्ती क्षेत्र के चर्च स्ट्रीट में खाली पड़े मकान पर कब्जा करने आ धमके। मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया तो इन्होंने खुद को ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो के आदमी बताते हुए जान से मारने की धमकी दी। गुरुवार को सपा जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने मामले की शिकायत एसपी क्राइम से की।

loksabha election banner

सपा जिलाध्यक्ष चर्च स्ट्रीट कैंट में रहने वाले वकील अहमद, विक्टर, सुधीर कुमार, सन्नी और आकाश के साथ एसपी क्राइम रामअर्ज के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि 10 से 12 लोग दो कारों में सवार होकर चर्च स्ट्रीट पहुंचे थे। आरोपित खाली पड़े एक मकान पर कब्जा करने लगे। मोहल्ले के सभी लोग एकत्र हो गए और इनका विरोध किया। युवकों ने खुद को बदन सिंह बद्दो के आदमी बताया। मोहल्ले के लोगों को धमकी दी कि कोई भी कब्जे का विरोध करेगा तो उसकी हत्या कर देंगे।

एसपी क्राइम ने पीड़ितों की शिकायत पर इंस्पेक्टर लालकुर्ती दलीप कुमार से बात की। उन्होंने चर्च स्ट्रीट में इंस्पेक्टर को मौके का निरीक्षण करने और आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। एसपी क्राइम ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है। शराब माफिया ने एमडीए के कर्मचारी को बंधक बनाकर

मेरठ, जेएनएन। लोहियानगर में सफाई को लेकर शराब माफिया ने एमडीए के कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि बाद में समझौते के नाम पर घर बुलाया और फिर बंधक बनाकर कर्मचारी को पीटा। पीड़ित कर्मचारी ने एमडीए के अधिकारियों के साथ बिजलीबंबा चौकी पर पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है।

लोहियानगर निवासी अकबर अब्बास ने बताया कि वह एमडीए में सफाई कर्मचारी है। साथ ही कांशीराम कालोनी और लोहिया नगर में हो रही सफाई व्यवस्था का ध्यान रखता है। आरोप है कि गुरुवार को सुबह वह साथियों के साथ कांशीराम कालोनी में सफाई व्यवस्था की तैयारी कर रहा था। वहीं, लोहियानगर में रहने वाले एक शराब माफिया ने उसके साथ मारपीट कर दी। पीड़ित ने चौकी पर पुलिस से कार्रवाई से कार्रवाई की मांग की। आरोपित ने उसे समझौते के नाम पर अपने घर बुलाया और फिर बंधक बनाकर मारपीट की। पीड़ित ने एमडीए के अधिकारी अवर अभियंता विवेक शर्मा के साथ चौकी पर पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है। दारोगा सुनील ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। वहीं देर शाम तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। सीओ किठौर रामानंद कुशवाह का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। जेई बोले, दारोगा जी एमडीए की जमीन में हो रहा खनन बंद करा दें

बिजली बंबा चौकी क्षेत्र में एमडीए द्वारा अधिग्रहीत जमीन पर रात में माफिया अवैध खनन कर रहे हैं। यह जमीन चौकी से करीब एक किमी दूरी पर है। अवर अभियंता विवेक शर्मा ने चौकी के दारोगा से खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर सीओ किठौर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। जल्द जांच करके खनन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.