Move to Jagran APP

भुवनेश्वर कुमार को ICC Award दिलाने को जमकर हो रही वोटिंग, यहां क्लिक कर जानें पूरी प्रक्रिया

आईसीसी यानी इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल की ओर से जनवरी 2021 में शुरू की गई मुहिम के अंतर्गत मार्च महीने के लिए ICC Player Of The Month Award में मेरठ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर स्विंग मास्टर भुनेश्वर कुमार का नाम भी शामिल है। जिनके लिए जमकर वोटिंग हो रही है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 12:03 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 12:03 PM (IST)
भुवनेश्वर कुमार को ICC Award दिलाने को जमकर हो रही वोटिंग, यहां क्लिक कर जानें पूरी प्रक्रिया
ICC Player Of The Month Award के लिए वोटिंग।

मेरठ, जेएनएन। आईसीसी यानी इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल की ओर से जनवरी 2021 में शुरू की गई मुहिम के अंतर्गत मार्च महीने के लिए ICC Player Of The Month Award में मेरठ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर स्विंग मास्टर भुनेश्वर कुमार का नाम भी शामिल है। भुवनेश्वर कुमार के साथ इस कैटेगरी में मार्च महीने के लिए अफगानिस्तान के राशिद खान और जिंबाब्वे के सॉन विलियम प्रतिस्पर्धा में शामिल है। आईसीसी की वेबसाइट पर चल रही ऑनलाइन वोटिंग में का लिंक सभी खिलाड़ियों, क्रिकेट प्रेमियों को भेजा जा रहा है जिससे वह भुवनेश्वर को मार्च महीने का ICC Player Of The Month बनाने के लिए अधिक से अधिक वोटिंग कराई जा सके।

loksabha election banner

मेरठ से ही खेलकर अंतरराष्ट्रीय फलक तक पहुंचे भुनेश्वर कुमार के लिए मेरठ के खेल जगत ने पूरा जोर लगा दिया है। ऑनलाइन वोटिंग तेजी से की जा रही है और लिंक भी सभी को भेजे जा रहे हैं और वोटिंग करने के लिए अपील भी की जा रही है। मेरठ कॉलेज क्रिकेट एकाडमी के कोच संजय रस्तोगी ने स्वयं भुवनेश्वर कुमार को प्रशिक्षण दिया है। इसलिए उन्होंने भी सभी को वोटिंग करने के लिए लिंक साझा किए हैं। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से सचिव डॉ युद्धवीर सिंह और मेरठ डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव सुरेंद्र चौहान की ओर से भी सभी पंजीकृत क्रिकेट खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमी से भुनेश्वर के लिए वोटिंग करने की अपील की जा रही है।

आईसीसी की ओर से इस साल हर महीने ICC Player Of The Month Award देने की शुरुआत की गई है जिससे पूरे साल बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लोगों तक पहुंचाया जा सके और उसे सेलिब्रेट भी किया जा सके। इससे खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहन मिलेगा और उन खिलाड़ियों के चाहने वाले क्रिकेट प्रशंसकों, क्रिकेट खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों के बीच भी खिलाड़ियों को लेकर चर्चा पूरे साल होती रहेगी।

भुनेश्वर कुमार ने इंजरी के बाद उत्तर प्रदेश टीम से ही सीनियर टी-20 टूर्नामेंट में वापसी की है। आईपीएल के पहले उनके प्रदर्शन की सराहना भी खूब हुई। उसी प्रदर्शन के बाद आईपीएल में भी भुनेश्वर खेलने जा रहे हैं। मेरठ के लोगों ने क्रिकेटर्स के अलावा भी हर खेल के खिलाड़ियों से भुनेश्वर के लिए वोटिंग करने की अपील की है। भुनेश्वर के लिए वोटिंग करने हेतु आईसीसी के इस लिंक https://www.icc-cricket.com/awards/player-of-the-month/mens-player-of-the-month# पर अपना वोट डाल सकते हैं। वोटिंग करने वाले को अपना नाम और ईमेल आईडी डालनी होती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.