Move to Jagran APP

क्षतिग्रस्त पुल को ठीक कराने की मांग को ग्रामीणों का प्रदर्शन, कहा- नहीं गुजरने देंगे वाहन Bulandshahr News

चिड़ावक गांव के दर्जनों लोगों ने गांव के रास्ते पर पड़ने वाले क्षतिग्रस्त पुल को ठीक कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था कि गांव के रास्ते पर एक रजवाहे के ऊपर पुल बना है जिसके पास रेलवे का कार्य चल रहा है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 02:31 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 02:31 PM (IST)
क्षतिग्रस्त पुल को ठीक कराने की मांग को ग्रामीणों का प्रदर्शन, कहा- नहीं गुजरने देंगे वाहन Bulandshahr News
पुल बनाने को लेकर गांव वालों ने पदर्शन किया।

बुलंदशहर, जेएनएन। चिड़ावक गांव के दर्जनों लोगों ने गांव के रास्ते पर पड़ने वाले क्षतिग्रस्त पुल को ठीक कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था कि गांव के रास्ते पर एक रजवाहे के ऊपर पुल बना है, जिसके पास रेलवे का कार्य चल रहा है। जिसके चलते ओवरलोड गाड़ियां इस पुल के ऊपर से गुजरती हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने रेलवे प्रशासन से बात भी की थी और उन्हें पुल को ठीक कराने का आश्वासन भी मिला था लेकिन अभी तक रेलवे प्रशासन ने पुल को ठीक नहीं कराया है।

prime article banner

बुलंदशहर के चिड़ावक गांव के रास्‍ते पर एक क्षतिग्रस्‍त पुल पड़ता है। जिससे होकर भारी वाहन भी गुजरते रहते हैं। पुल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका है जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। गांव वालों का कहना है कि इस पुल से होकर रोजना कई ओवर लोडेड गांड़ियां गुजरती रहती हैं। ग्रामीणों का कहना था कि अब वह पुल के ऊपर से वाहन नही गुजरने देंगे।

क्षतिग्रस्त पुल को ठीक कराए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शन करने वालों में चौधरी गुड्डू, कारी अब्दुल्लाह, आरिफ ठेकेदार, फुरकान मेवाती, हाजी शौकीन, बब्बू, महरउद्दीन, बाबा फारुख, इरशाद, मेहरबान, आमिर, सिराज, मोइनुद्दीन, रफाकत, सलाउद्दीन, चीनी, नूरदीन, अजीमुद्दीन, यूनुस, मुबारिक, कासिम, नाजिम आदि शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.