Move to Jagran APP

सहारनपुर में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने डीआइजी से लगाई गुहार

Gang molestation in Saharanpur सहारनपुर में सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला । शामली के आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है पीड़िता। पीड़िता चाहती है कि उसका मेडिकल हो और दोबारा हो अदालत में बयान।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 07:23 PM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 07:23 PM (IST)
सहारनपुर में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने डीआइजी से लगाई गुहार
सहारनपुर में सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला ।

सहारनपुर, जेएनएन। शामली के आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता और उसके परिजनों ने डीआइजी से गुहार लगाई है। उन्होंने मांग की है कि आदर्श मंडी पुलिस आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिससे उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है। पीड़िता का कहना है कि उसके धारा 164 के तहत अदालत में दोबारा बयान कराए जाए। वहीं, उसका मेडिकल भी होना चाहिए। पीड़िता के साथ गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था।

loksabha election banner

यह है मामला

आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग और उसकी मां शुक्रवार को डीआइजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल के समक्ष पेश हुई। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की का गांव के ही तीन युवकों ने 24 जनवरी को अपहरण कर लिया था, जिसके बाद उसे एक स्थान पर तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा। तीनों दिन आरोपितों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची तो परिजनों के पूरी जानकारी दी। इस मामले में आदर्श मंडी पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। उस समय लड़की का पुलिस ने मेडिकल कराने का प्रयास किया तो लड़की को किसी ने डरा दिया कि उसका पेट काटकर मेडिकल जांच होगी। जिसके बाद लड़की ने मेडिकल जांच कराने से इन्कार कर दिया था। वहीं, लड़की ने धारा 164 के बयान भी दे दिए थे, लेकिन अब चाहती है कि उसका मेडिकल हो और दोबारा से बयान हो। डीआइजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश शामली एसपी को दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.