Move to Jagran APP

‘दबंग’ के रहते भी शहर में दहशत, सिनेमाहालों का रहा ये हाल Bijnaur News

शहर में हिंसा के कारण शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म दबंग-3 देखने गिनती के दर्शक ही पहुंचे। वरना भाईजान के सभी शो रहते थे हाउसफुल।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 04:37 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 04:37 PM (IST)
‘दबंग’ के रहते भी शहर में दहशत, सिनेमाहालों का रहा ये हाल Bijnaur News
‘दबंग’ के रहते भी शहर में दहशत, सिनेमाहालों का रहा ये हाल Bijnaur News

मेरठ, [राजेंद्र शर्मा]। शहर के केंद्र माने जाने वाले घंटाघर पर स्थित अप्सरा सिनेमा में फिल्म अभिनेता सलमान खान की जब कोई फिल्म लगती है तो टिकट के लिए बाहर तक लंबी लाइन लगती है। कई बार तो स्थिति जाम तक हो जाती है लेकिन शनिवार को ऐसा नहीं था। अप्सरा जैसे सिनेमा हाल पर फिल्म देखने के लिए गिनती के दर्शक ही पहुंचे। यही स्थिति शहर के अन्य सिनेमाहालों की भी रही, जहां बुकिंग के लिए दर्शकों का इंतजार होता रहा।

loksabha election banner

गिनती के दर्शक पहुंचे

शहर में शुक्रवार को हुई हिंसा, आगजनी व पत्थरबाजी का व्यापक असर सिनेमा हालों के दर्शकों पर भी पड़ा है। घंटाघर स्थित अप्सरा सिनेमा में शुक्रवार को ही फिल्म अभिनेता सलमान खान की दबंग-3 फिल्म लगी थी। आम दिनों में जब सलमान की कोई फिल्म इस सिनेमा हाल में लगती है तो बाहर जुटने वाली दर्शकों की संख्या से ही नई फिल्म के रिलीज होने का पता चल जाता है, लेकिन शहर में शुक्रवार को हुई हिंसा, आगजनी और पत्थरबाजी आदि की घटना के कारण शनिवार को गिनती के दर्शक ही पहुंचे। सिनेमा हाल सूत्रों के अनुसार सुबह साढ़े नौ से रात साढ़े नौ बजे तक चले पांच शो में मुश्किल से 30 फीसद दर्शक ही पहुंचे। खास बात यह रही कि इनमें से किसी भी शो में परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए कोई दर्शक नहीं पहुंचा।

यहां भी संख्‍या कम

आइनॉक्स सिनेमा, पीवीएस शास्त्रीनगर में भी दबंग-3 लगी हुई है। शहर के एकाएक बदले माहौल के कारण इसमें भी दर्शकों की संख्या बेहद कम रही। सलमान की फिल्म होने के कारण दर्शकों की संख्या ढाई हजार तक आने की संभावना थी लेकिन सभी शो में करीब छह सौ दर्शक ही पहुंचे।

मिलांज में भी 50 फीसद दर्शक

शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित सिनेमा हाल भी इससे अछूते नहीं रहे। मोदीपुरम स्थित मिलांज सिनेमा हाल में प्रतिदिन 15 शो चलते हैं। शुक्रवार को फिल्म दंबग-3 रिलीज होने के कारण शनिवार को बड़ी संख्या में दर्शक आने की संभावना थी, लेकिन शहर के माहौल के कारण दर्शक संख्या घट गई। मैनेजर मोहित चौधरी का कहना है कि शनिवार को करीब 50 फीसद दर्शक ही फिल्म देखने के लिए पहुंचे हैं, जबकि आम दिनों में सलमान की फिल्म के शो हाउसफुल रहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.