Move to Jagran APP

ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आया सब्जी विक्रेता, मौके पर ही मौत

सरधना के रोहटा थाना क्षेत्र के मेरठ-बड़ौत रोड पर जैनपुर गांव के पास अरनावली जिनजोखर संपर्क पर मोपेड सवार युवक को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने उसे बाईपास पर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 10:33 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 10:33 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आया सब्जी विक्रेता, मौके पर ही मौत
ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आया सब्जी विक्रेता, मौके पर ही मौत

मेरठ, जेएनएन। सरधना के रोहटा थाना क्षेत्र के मेरठ-बड़ौत रोड पर जैनपुर गांव के पास अरनावली जिनजोखर संपर्क पर मोपेड सवार युवक को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। राहगीरों ने उसे बाईपास पर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

जिनजोखर निवासी सुधीर पुत्र भोपाल शुक्रवार को मेरठ की मंडी से विक्की पर सब्जी लादकर घर आ रहा था। जब वह मेरठ-बड़ौत रोड पर जैनपुर गांव के नजदीक अरनावली जिनजोखर संपर्क मार्ग पर पहुंचा तो सामने से ट्रैक्टर-ट्राली में पानी का टैंकर आ रहा था। आरोप है कि इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्राली ने उसकी विक्की में टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को बाईपास स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि सुधीर अपने बहन-भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके तीन बच्चे है। परिवार में सुधीर ही अकेला कमाने वाला था। इस हादसे से परिवार में गम का माहौल है। इंस्पेक्टर रोहटा उपेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास चल रहे है। दरअसल, सुधीर सामने ट्रैक्टर-ट्राली को देखकर घबरा गया था और विक्की अनियंत्रित होने से गिर गया था।

बच्चों को सरिये से पीटने के आरोपित का चालान : खरखौदा के जलालपुर गांव में गुरुवार रात नल से पानी भरने गए मासूम बच्चों को सरिये से पीटकर लहूलुहान कर दिया गया, जिसमें एक बच्चे की हालत गंभीर बनी है। पुलिस ने आरोपित रहीसुदीन को गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.